कीकू ने सुनील को कहा, All The Best
कीकू ने सुनील को कहा, All The Best
Share:

कुछ दिनों पहले ही सुनने में आया था की कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जल्द ही अक्षय कुमार के शो द लाफ्टर चैंलेज से छोटे परदे पर वापसी करने वाले है. और साथ ही कपिल शर्मा भी थोड़े समय के ब्रेक के बाद सीजन-2 से धमाकेदार वापसी करते हुए दिखेंगे. लेकिन अब सोशल मीडिया पर सुनील ने बहुत ही बड़ा खुलासा किया है. यह खुलासा अक्षय कुमार के शो को लेकर किया गया है. सुनील ने सोशल मीडियाल पर ही सुनील ग्रोवर के नये शो की तैयारी हो रही है. ऐसे में कीकू शारदा अपनी बातचीत में कहते हैं कि उन्हें इस बात से कोई भी परेशानी नहीं है कि सुनील अपना नया शो लेकर आयें. कीकू कहते हैं "मैंने भी सुना है कि उनका शो आने वाला है.

लोगों को ऐसा लगता है कि चैनल पर दो कॉमेडी शो चलें तो आपस में प्रतिस्पर्धा होती है लेकिन हमारे दिमाग में तो यह बात बिल्कुल नहीं होती है. मैंने तो अपने फैंस से बातचीत करने के दौरान यह साफ कह दिया कि फ़िलहाल ऐसा कुछ नहीं है, वह अक्षय कुमार के शो से कमबैक नहीं कर रहे है.

सुनील ग्रोवर के दोस्त कीकू शारदा जो देखा जाए तो कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो के अहम सदस्य रहे हैं और किकू ने कपिल का साथ तब भी दिया जब कपिल परेशानी में थे. फिलहाल शो ने ब्रेक लिया है. किकू के मुताबिक फिलहाल मुझे इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है तो ज्यादा कह नहीं पाऊंगा. मैं बस यही कह सकता हूं कि हमारे शो ने ब्रेक लिया है और हम जब फिर से आयेंगे तो नए नयेपन के साथ आएंगे .  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -