बदले हुए मिजाज़ में नजर आए डॉ. गुलाटी, नए शो का फर्स्ट लुक आउट
बदले हुए मिजाज़ में नजर आए डॉ. गुलाटी, नए शो का फर्स्ट लुक आउट
Share:

इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अब कपिल शर्मा को टक्कर देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. सुनील जल्द ही अपना नया शो लेकर आ रहे है. इस शो के लिए सुनील का साथ बिगबॉस-11 की विजेता शिल्पा शिंदे दे रही है. हाल ही में सुनील के शो की पहली तस्वीर सामने आ चुकी है. शिल्पा ने शो के फर्स्ट लुक की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये शेयर की है.

शिल्पा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा हैं कि- 'जीवन में न रीप्ले होता है, न थर्ड अंपायर और न ही सेकेंड इनिंग इसलिए खुश रहें और सबको खुश रखें. उम्मीद है कि लोगों के मनोरंजन की इस छोटी सी कोशिश में हम कामयाब होंगे और हर चेहरे पर मुस्कान ला सकेंगे. सुनील ग्रोवर के साथ काम करना मज़ेदार अनुभव है.'

आपको बता दे कुछ दिनों पहले भी सुनील के एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमे वो महेंद्र सिंह धोनी के साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में भी सुनील का बदला हुआ मिज़ाज़ सामने आया था जिसे देखकर फैंस का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गया था. दरअसल धोनी ने सुनील के इस नए शो के लिए प्रोमो शूट किया था जिसके बाद ऐसा माना जा रहा था कि धोनी इस शो के पहले मेहमान होंगे.

खैर कपिल का शो तो फ्लॉप साबित हो गया अब तो बस फैंस को सुनील के इस नए शो से काफी ज्यादा उम्मीदे हैं. अब देखना तो ये हैं कि सुनील फैंस की उम्मीदों पर खरा उतर पाते हैं या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बता पाएगा.

कॉमेडियन सिद्धार्थ को खाने में ड्रग्स मिलाकर देते थे उनके घरवालें

अपने कातिलाना डांस से सब को मदहोश कर रही ये आइटम गर्ल

'तारक मेहता...' में हुई दया बेन की वापसी, 5 महीने में इतनी बदल गई

B'day Special : पहले ही शो में इस टीवी एक्ट्रेस का मुँह कर दिया था काला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -