सुनील का शो रहा हिट, कपिल की हो गई टॉय टॉय फिस्स

जैसा की सभी जानते है कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की रहे अब अलग हो चुकी है. ऐसे में अब दोनों की सीधी टक्कर दिखाई दी. जी हाँ 1 अप्रैल यानी शनिवार की रात को सुनील ग्रोवर दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में लाइव परफॉमेंस करने पहुचे थे. सुनील की इस परफॉमेंस ने जहाँ दर्शको को हंसा हंसा कर लौटपोट कर दिया.

वही इसी दिन आये कपिल शर्मा के शो में फिर एक बार रंगत फीकी ही नजर आई. हालाँकि द कपिल शर्मा शो में इस दिन अभिनेत्री रवीना टंडन छोटे कलाकारों के साथ में पहुंची थी. लेकिन फिर भी यह शो लोगो के दिल में उतरने में नाकामियाब रहा. वही सुनील ग्रोवर जहां दिल्ली के लाइव शो में कभी मशहूर गुलाटी तो कभी किसी ने किरदार में लोगो को हंसाते हुए नजर आये.

सुनील के इस शो का नाम डॉ मशहूर गुलाटी कॉमेडी क्लिनिक था. इस शो में सुनील का साथ देने के लिए मौजूद थे कीकू शारदा और अन्य फेमस टीवी स्टार. आपको बता दे कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बिच ऑस्ट्रेलिया से लौटते समय फ्लाइट में विवाद हुआ था. जहाँ कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के ऊपर हाथ उठा दिया था. जिसके बाद सुनील ग्रोवर,अली असगर,चन्दन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने शो को छोड़ दिया था.

कॉमेडी नहीं तो पब्लिसिटी भी नहीं : कॉमेडियन कृष्णा

इंडियन आइडल' के ग्रैंड फिनाले में ऐसा होगा 'रिंकू भाभी' व डॉक्टर गुलाटी का अंदाज..

इंडियन आइडल' के ग्रैंड फिनाले में ऐसा होगा 'रिंकू भाभी' व डॉक्टर गुलाटी का अंदाज..

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -