इंडियन आइडल' के ग्रैंड फिनाले में ऐसा होगा 'रिंकू भाभी' व डॉक्टर गुलाटी का अंदाज..
इंडियन आइडल' के ग्रैंड फिनाले में ऐसा होगा 'रिंकू भाभी' व डॉक्टर गुलाटी का अंदाज..
Share:

कपिल के शो से सुनील ग्रोवर क्या चले गए जैसे शो पर वीराना ही छा गया है. जी हाँ प्लेन से शुरू हुए इस विवाद ने इतना बढ़ा विकराल रूप ले लिया है इसका अंदाजा तो कपिल शर्मा को भी नही था. सुनील की भरपाई के लिए कपिल के शो पर राजू श्रीवास्तव भी आए लेकिन वह भी सुनील जैसा जबरदस्त हंसी का डोस देने में नाकामयाब रहे. अब सुनने में आया है की कपिल के शो पर नजर आने वाले डा. गुलाटी व सुनील का दूसरा रूप रिंकू भाभी अब जल्द ही हमे इंडियन आइडल के ग्रेंड फिनाले में भी धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

सुनील के फैंस के लिए खुशखबरी है कि वे एक बार फिर डॉ गुलाटी और रिंकू भाभी के रूप में दिखाई देंगे. इंडियन आइडल के ग्रेंड फिनाले में हमे अनु मलिक फराह खान व बोमन ईरानी के साथ ही साथ कुछ और भी दिग्गज दिग्गज हस्तियां नजर आई जिसमे सभी के साथ में हमारे डा. गुलाटी व  रिंकू भाभी ने काफी मस्ती की सुनील ग्रोवर ने फिनाले में अपनी कॉमेडी के अंदाज में किसी को भी नही बक्शा.

सुनील के बारे में यह भी पता चला है की वह जल्द ही अपना एक नया शो भी लेकर आने वाले है. कपिल शर्मा से झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर पहली बार सोनी टीवी पर डॉ. मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी के रोल में दिखाई देंगे. लेकिन सुनील का यह अंदाज 'द कपिल शर्मा शो' पर नहीं बल्कि सोनी चैनल के ही सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' के ग्रैंड फिनाले पर नजर आएगा. इसका प्रसारण आज यानि की रविवार रात 8 बजे से होने वाला है. 

सुनील, चन्दन, अली के बाद कपिल को 'नागिन' ने डँसा...

श्वेता के छुटकू रेयांश ने भी शुरू की अपनी उछलकूद....देखे फोटो



                      

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -