स्टाइलिश अंदाज से लोगों का दिल जीत रही है शिवांगी जोशी
स्टाइलिश अंदाज से लोगों का दिल जीत रही है शिवांगी जोशी
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्ट्रेस शिवांगी जोशी हमेशा से ही अपने स्टाइलिश अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया करती हैं। इसके साथ ही गर्मियों के आते ही तमाम लोगों के मन में सवाल आने लगते है कि आखिर इस सीजन में स्टाइलिश रहने के साथ-साथ तपतपाती धूप का सामना कैसे किया जाए?वहीं  अगर आप भी इस तरह के सवालों से परेशान हैं तो एक मिडिया रिपोर्टर की इस स्पेशल रिपोर्ट के जरिए शिवांगी जोशी के स्टाइलिश अंदाज से ले लीजिए कुछ टिप्स| इसके साथ ही इस कॉम्बिनेशन के क्या ही कहने...कॉलेज गोइंग लड़कियों को तो ये कॉम्बिनेशन खूब भाता है।

इसके साथ ही शिवांगी जोशी की तरह आप सफेद टीशर्ट और शॉर्ट्स कैरी करके इस सीजन को मात दे सकती हैं।ढेर सारी ड्रेसेज के साथ-साथ सनग्लासेस खरीदना तो बिल्कुल भी मत भूलिएगा। वहीं अलग-अलग शेप के सनग्लासेस को आप ड्रेस के अनुरुप मैच करके पहन सकती हैं।शिवांगी जोशी ने जिस तरह से इस वन पीस लॉन्ग ड्रेस को कैरी किया है, ठीक इसी स्टाइल को कॉपी करके आप ऑफिस, मार्केट या फिर कॉलेज जा सकती हैं। वहीं शिवांगी जोशी की तरह आप भी अपने वार्डरोब में रैप अराउंड ड्रेस को अपडेट कर सकती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शिवांगी जोशी की तरह आप भी कुर्ते और प्लाजो के जरिए गर्मी को तो मात देंगी ही साथ ही इससे कम्फर्टेबल आपको कुछ भी नहीं मिलने वाला है।यदि आप भी गर्मी को मात देने के साथ-साथ स्टाइलिश भी दिखना चाहती हैं तो एक बार इस स्टाइल को जरुर कॉपी करिएगा।यदि आप ऑफिस के लिए कपड़ें खरीदते समय काफी परेशान हो जाती हैं तो इस बार इस तरह के आउटफिट का चयन करके आप ढेर सारी वाहवाही बटोर सकती हैं।इस तरह की ड्रेस के साथ आप शूज या फिर सैंडिल कैरी कर सकती हैं। वहीं गर्मियों में जम्पसूट्स का चलन बीते कुछ सालों में और भी बढ़ चुका है। इस बार आप अपने लिए इस तरह की ड्रेस ले सकती हैं।

लॉकडाउन में अंकिता लोखंडे को सतायी बॉयफ्रेंड की याद

आमिर अली और संजीदा शेख के अलग होने का यह था असली कारण

नागिन फेम मौनी रॉय को आयी अपने परिवार की याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -