लॉकडाउन में अंकिता लोखंडे को सतायी बॉयफ्रेंड की याद
लॉकडाउन में अंकिता लोखंडे को सतायी बॉयफ्रेंड की याद
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)कोरोना वायरस लॉकडाउन के खत्म होने का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। वहीं घर से बाहर न निकल पाने की वजह से अंकिता लोखंडे को अब अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन की याद सताने लगी है। इसके साथ ही जहां एक तरफ लॉकडाउन में सभी सितारे अपने परिवार के साथ घरों में बंद हैं तो वहीं अंकिता लोखंडे वीडियो कॉल के जरिए अपना मन बहला रही हैं। एक मिडिया रिपोर्टर  से बात करते हुए अंकिता लोखंडे ने इस बात का खुलासा किया है। वहीं अंकिता लोखंडे ने बताया है, 'विक्की जैन इस समय बिलासपुर में अपने परिवार का ख्याल रख रहे हैं। मैं मुंबई में अकेली हूं।वहीं याद आने पर मैं अक्सर विक्की को वीडियो कॉल कर लेती हूं।

इसके साथ ही 'विक्की जैन के अलावा अंकिता लोखंडे को अपने परिवार की भी बहुत याद आ रही है। अपनी फैमिली के बारे में बात करते हुए अंकिता लोखंडे ने बताया कि, 'मेरा परिवार इंदौर में रहता है। कोरोना वायरस के चलते मुझे सबकी बहुत फिक्र होती है। घर में अकेले होने की वजह से मैं अपने माता पिता को भी बहुत मिस करती हूं। यही वजह है जो रोजाना मेरी उनसे बात होती है।हाल में ही अंकिता लोखंडे ने अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ साझा की थीं। इन तस्वीरों में अंकिता लोखंडे विक्की के साथ रोमांटिक पोज देती नजर आई थीं। तस्वीरों के देखकर फैंस ने अंदाजा लगाना शुरु कर दिया था कि टीवी की ये हसीना अपने बॉयफ्रेंड को काफी मिस कर रही है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद अंकिता लोखंडे ने बीते दिन ही मिरर सेल्फी साझा की थी। अंकिता लोखंडे के इस अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।अंकिता लोखंडे की बातों से साफ झलकता है कि वो विक्की जैन को लेकर काफी गंभीर हैं। होली के मौके पर अंकिता लोखंडे विक्की के साथ बड़े ही रोमांटिक अंदाज में कलर खेलती नजर आई थी। इसके अलावा बीते काफी समय से खबरें आ रही हैं कि अंकिता लोखंडे इस साल अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी रचा सकती है। कुछ समय पहले ही अंकिता लोखंडे ने विक्की के साथ मिलकर एक नया घर भी लिया है।

नागिन फेम मौनी रॉय को आयी अपने परिवार की याद

संजीवनी की टीम ने डाक्टर्स और हेल्थ वर्कर्स को ऐसे कहा शुक्रिया

टीवी के ये 22 कपल्स लगा चुके है डांस फ्लोर पर आग, अब टूट गए सारे रिश्ते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -