'नागिन 3' में जल्द सामने आएगा सुमित्रा का सच

'नागिन 3' में जल्द सामने आएगा सुमित्रा का सच

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'नागिन 3' आये दिन अपने ट्विस्ट को लेकर सुर्ख़ियों में रहता है, यही नहीं बल्कि जब से शो शुरू हुआ है दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. शो हर बार की टीआरपी लिस्ट में हमेशा पहले पायदान पर आता है.

रियल लाइफ में अपने बेस्ट फ्रेंड को डेट कर रहीं हैं नागिन 3 की बेला

अब इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि अनु बेला के माँ बनने की झूठी खबर फैला देती है और इस खबर से माहिर भौंचक्का रहा जाता है हालाँकि बेला जल्द ही माहिर को सच्चाई बता देती है कि वह माँ नहीं बनने वाली है. अब जल्द ही शो में बड़ा ट्विस्ट दिखाया जायेगा कि सुमित्रा की भी असली सच्चाई सामने आ जाएगी. जी हाँ शो की कहानी के मुताबिक़ सुमित्रा इंसान नहीं बल्कि चुडैल है.

पति के साथ फिर सेक्सी लुक में नजर आई 'विष नागिन'

सूत्रों के मुताबिक़ बताया जा रहा है कि जल्द ही इस बात का पता बेला को लग जाएगा और बेला इस बात का पता भी कर लेगी की सुमित्रा का असली लक्ष्य नागमणी हासिल करना है. जैसे ही बेला को ये सच्चाई पता चलेगी उसकी मुश्किलें और भी बढ़ जाएगी.

TRP List : 'नागिन 3' के फैंस को लगा बड़ा झटका, पहले पायदान पर पंहुचा ये पॉपुलर शो

बता दें कि शो में बेला के किरदार में टीवी की जानी मानी अभिनेत्री सुरभि ज्योति हैं तो वही सुमित्रा के किरदार में पॉपुलर एक्ट्रेस रक्षंदा खान नजर आ रही हैं. इसके अलावा माहिर की भूमिका में मशहूर अभिनेता पर्ल वी पूरी नजर आ रहे हैं. अब देखना यह है कि जब सुमित्रा की सच्चाई सामने आएगी तो बेला को कौन-कौन सी मुश्किलों का सामना करना पडेगा.

चटपटी खबरें..

..तो क्या अब हलवाई बन गए 'वीरा' फेम अभिनेता?

फिर ट्रोलर्स के हाथ चढ़ी हिना खान, ऐसे भद्दे कमेंट्स कर की बेइज्जती

'गोल्ड' नहीं हैं मौनी रॉय की डेब्यू फिल्म