..तो क्या अब हलवाई बन गए 'वीरा' फेम अभिनेता?
..तो क्या अब हलवाई बन गए 'वीरा' फेम अभिनेता?
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'वीर की अरदास वीरा' में 'रणविजय' के किरदार से अपनी एक खास पहचान बना चुके अभिनेता शिविन नारंग इन दिनों अपने नए शो को लेकर चर्चा में हैं. शिविन नारंग जल्द ही नए टीवी शो 'इंटरनेट वाला लव' में नजर आने वाले हैं.

B'day Spl : किन्नर बनते ही घर-घर में मशहूर हुई ये एक्ट्रेस

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि शो की शूटिंग की शुरुआत हो चुकी है और अब हाल ही में शो के सेट से शिविन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में शिविन हलवाई बने हुए हैं जो फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. शो में मिनीषा लांबा 'माहिरा' के रूप में दिखाई देंगी मिनीषा टीवी दुनिया की एक पॉपुलर एक्ट्रेस है जो कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं.

'सिलसिला' में बड़ा ट्विस्ट, नंदनी और राजदीप के बीच होगा कुछ ऐसा

बताया जा रहा है कि इस शो की कहानी एक ऐसे नौजवान लड़के की है जिस पर इंटरनेट की धुन हमेशा सवार रहती है. शिविन का अपने नए शो के बारे में कहना हैं कि यह शो लोगों को काफी पसंद आने वाला है और वह अपनी एक नई शुरुआत करने के लिए बहुत खुश है.

शादी करने जा रहा है 'इश्कबाज़' एक्टर, गुपचुप तरीके से की थी सगाई

उन्होंने बताया कि उन्हें इस शो की कहानी बहुत ही दिलचस्प लगी और उन्होंने तुरंत हां कर दी और अब वह शो की शूटिंग में व्यस्त है. जानकारी के लिए बता दें कि शिविन को धारवाहिक 'वीरा' से काफी लोकप्रियता मिली थी, यही नहीं बल्कि वह खुद कहते हैं कि उस शो ने उन्हें हर घर में पहचान दिला दी थी. यह नया शो 27 अगस्त से शाम 7 बजें कलर्स पर प्रसारित होगा.

चटपटी ख़बरें..

फिर ट्रोलर्स के हाथ चढ़ी हिना खान, ऐसे भद्दे कमेंट्स कर की बेइज्जती

'गोल्ड' नहीं हैं मौनी रॉय की डेब्यू फिल्म

शादी करने जा रहा है 'इश्कबाज़' एक्टर, गुपचुप तरीके से की थी सगाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -