यूपी  की बेटी बनी, एशिया पैसिफिक ब्यूटी कांटेस्ट की रनर अप
यूपी की बेटी बनी, एशिया पैसिफिक ब्यूटी कांटेस्ट की रनर अप
Share:

उत्तरप्रदेश : कहा जाता है कि प्रतिभाएं कभी चीज की मोहताज़ नहीं होती, बस उन्हें समय पर तराशने की जरूरत होती है.उसके बाद तो प्रतिभाएं अपनी लगन और समर्पण से अपना मुकाम हासिल कर ही लेती हैं. ऐसा ही एक मामला यूपी के सुल्तानपुर जिले के अखंडनगर ब्लाक के छोटे से गांव बसैतिया की रहने वाली पाखी का सामने आया है जिसने अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए थाईलैंड में आयोजित मिस एंड मिस्टर इंडिया- एशिया पैसिफिक सौंदर्य प्रतियोगिता 2017 में उपविजेता का ताज अपने नाम कर लिया.

बता दें कि ग्रामीण क्षेत्र की रहने वाली 16 वर्षीय पाखी ने पहली बार रैम्प पर उतरते ही कामयाबी हासिल कर ली. बचपन से ही माडलिंग की शौकीन रही पाखी ने बनारस के नाटी इमली संस्थान में माडलिंग और फैशन डिजाइनिंग सीखना शुरू किया.चकाचौंध की इस दुनिया में आखिर पाखी की मेहनत और लगन का नतीजा यह हुआ कि सिर्फ 6 महीनों में ही दिल्ली में हुए ऑडिशन में उसका पहली बार में ही चयन हो गया.

उल्लेखनीय है कि गत 14 अगस्त को थाईलैंड की राजधानी बैंकाक में जब इस प्रतियोगिता के फाइनल में दुबई, सिंगापुर, मलेशिया, थाईलैंड और श्रीलंका की 30 सुन्दरियांके बीच फैशन डिजाइनर दीपिका के परिधानों को पहन कर जब पाखी रैम्प पर उतरी तो दर्शकों ने दांतों तले ऊँगली दबा ली, वहीं निर्णायक भी आश्चर्यचकित रह गए. इस प्रतियोगिता में सिंगापुर की श्रुति को मिस एंड मिसेज इंडिया-एशिया पैसिफिक का विजेता चुना गया, जबकि पाखी को फर्स्ट रनर अप और मलेशिया की क्षिब्रा टुबके सेकेंड रनर अप चुनी गई. पाखी की उपलब्धि ने साबित कर दिया कि प्रतिभाएं सिर्फ बड़े शहरों या बड़े महलों में ही नही होतीं.

यह भी देखें

आलूबुखारे की मदद से चमकाए चेहरे को

इस सब्जी का इस्तेमाल कर पाए एक महीने में काले बाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -