रामायण में बनी थी भरत की पत्नी, जानिये कहाँ है यह एक्ट्रेस
रामायण में बनी थी भरत की पत्नी, जानिये कहाँ है यह एक्ट्रेस
Share:

रामानंद सागर की रामायण में एक्ट्रेस सुलक्षणा खत्री ने भरत की पत्नी मांडवी का रोल निभाया था. वहीं इस शो में चाहे सुलक्षणा का किरदार छोटा रहा हो, लेकिन उन्हें लोगों ने नोटिस जरूर किया. इसके साथ ही अब जब 33 सालों बाद रामायण फिर से टीवी पर टेलीकास्ट हो रही है, तो इसके कलाकारों की खोज भी लगातार जारी है. सुलक्षणा आज भी स्क्रीन पर नजर आती हैं. वहीं  वे कई टीवी शोज में अहम रोल निभाते हुए दिखती हैं.

इसके साथ ही सुलक्षणा ने रामानंद सागर के शो रामायण से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वे श्री कृष्णा में रोहिणी के रोल में नजर आई थीं.फिर रामानंद सागर के एक और शो अलिफ लैला में सुलक्षणा को देखा गया था. इसके साथ ही सुलक्षणा ने इसके बाद से अपने करियर में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.वे लगातार काम करती गईं. वहीं उन्होंने तेरे मेरे सपने, बेस्ट ऑफ लक निक्की, जाना ना दिल से दूर, संजीवनी जैसे शोज में काम किया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इन दिनों वे स्टार प्लस के शो महाराज की जय हो में मंदाकिनी का रोल निभा रही हैं. इसके साथ ही सुलक्षणा कई फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं. उन्होंने अबु कालिया, अंगार जैसे मूवीज में काम किया है.वहीं सुलक्षणा खत्री पिछले 33 सालों से काम कर रही हैं. वहीं उनकी एक्टिंग के सभी कायल हैं. वहीं रोल छोटा हो या बड़ा, वे हर रोल में जान फूंक देती हैं. वहीं सुलक्षणा को रामायण में फिर से देख उनके फैंस काफी खुश हैं.

TVS का 10 साल पुराना स्कूटर हुआ बंद, जानें पूरी रिपोर्ट

कैकेयी का रोल कर चुकी है 'चंद्रकांता', इंडस्ट्री से हैं गायब

लॉक डाउन के दौरान अर्चना ने पति को लगाया काम पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -