कैकेयी का रोल कर चुकी है 'चंद्रकांता', इंडस्ट्री से हैं गायब
कैकेयी का रोल कर चुकी है 'चंद्रकांता', इंडस्ट्री से हैं गायब
Share:

लॉकडाउन में 90s के शो टीवी पर प्रसारित किए जा रहे हैं. वहीं रामायण-महाभारत के बीच दर्शकों की डिमांड है कि फैंटसी शो चंद्रकांता को भी री-टेलीकास्ट किया जाए. वहीं 1994 में दूरदर्शन पर प्रसारित हुए इस शो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. इसके साथ ही शो में लीड रोल शिखा स्वरुप ने निभाया था. इसके साथ ही चंद्रकांता के रोल में एक्टिंग के साथ साथ उनकी खूबसूरती ने भी लोगों को इंप्रेस किया था. वहीं जानते हैं शिखा स्वरुप के बारे में. वहीं शिखा स्वरुप पूर्व मिस इंडिया 1998 रह चुकी हैं. कॉलेज के दिनों में शिखा ने ये टाइटल जीता था. वहीं शिखा स्वरुप ने ऑल इंडिया पिस्टल शूटिंग चैंपियनशिप (1988) में गोल्ड मेडल जीता था. 

इसके साथ ही मॉडलिंग करने और कई प्रोड्क्ट्स की ब्रांड एंबेसडर होने के अलावा वो भारत और विदेश में करीबन 400 से ज्यादा शोज में फैशन मॉडल रही हैं.शिखा मल्टी टैलेंटेड रही हैं. उन्होंने नेशनल लेवल पर बैडमिंटन भी खेला है. इसके साथ ही शिखा की हाईट 5 फीट 11 इंच थी. उन्हें उस दौर की लंबी एक्ट्रेस कहा जाता था.शिखा कई फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुकी हैं. इसके साथ ही उनका शो चंद्रकांता बेहद हिट हुआ था. 80 और 90 के दौर में शिखा को भारत की मोस्ट डिजायरेबल वूमन कहा जाता था.बतौर लीड एक्ट्रेस शिखा ने 11 फिल्मों में काम किया था. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की जिनमें तहलका, पुलिसवाला गुंडा, पुलिस पब्लिक, कायदा कानून, चीता, आवाज दे कहां है जैसी फिल्में शामिल हैं.शिखा अंदाज, अमर प्रेम, युग, कहां से कहां तक जैसे सीरियल्स में भी दिखी हैं. वहीं शिखा ने कहानी चंद्रकांता की शो से टीवी पर कमबैक किया था.बहुत कम लोगों को मालूम है कि शिखा जीटीवी के शो रामायण में कैकेयी का रोल कर चुकी हैं. वहीं ये रामायण 2012 में आई थी. इस रामायण को मुकेश सिंह ने डायरेक्ट किया था.शिखा के करियर पर तब ब्रेक लगा जब वे गंभीर रूप से बीमार पड़ गई थीं. इस बात से शिखा को बड़ा झटका लगा था. सालों से शिखा ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर हैं. वे सोशल मीडिया पर भी एक्टिंव नहीं रहती हैं.

पार्थ समथान के साथ लिंकअप को लेकर एरिका फर्नांडिस ने कही ऐसी बात

रोनित रॉय ने बॉलीवुड डेब्यू के बाद क्यों किया छोटे पर्दे पर काम

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर आरती सिंह ने बताई अपनी फीलिंग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -