'सत्येंद्र जैन दे रहा जान से मारने की धमकी', सुकेश चंद्रशेखर का LG को तीसरा लेटर
'सत्येंद्र जैन दे रहा जान से मारने की धमकी', सुकेश चंद्रशेखर का LG को तीसरा लेटर
Share:

महाठग सुकेश चंद्रशेखर इस समय जेल में है और अब जेल से ही उसने दिल्ली के उप राज्यपाल विनय सक्सेना को एक और पत्र लिखा है। जी हाँ और इस पत्र के जरिए सुकेश ने केजरीवाल सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन और जेल डीजी संदीप गोयल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जी दरअसल सुकेश का दावा है कि जेल में उसकी जान को खतरा है। केवल यही नहीं बल्कि उसने आरोप लगाया है कि सत्येंद्र जैन और संदीप गोयल की तरफ से उसे लगातार धमकी मिल रही है। आप सभी को बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर का यह एलजी को तीसरा लेटर है। सुकेश ने एलजी को लिखे खत में उसके और आम आदमी पार्टी के बीच हुए कथित पैसे के लेन देन की पूरी जानकारी दी है।

खबरों के अनुसार 3 पन्नों की इस चिट्ठी में सुकेश ने सत्येंद्र जैन और संदीप गोयल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जी हाँ और उसने इस पूरे मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। जी दरअसल मनी लॉन्ड्रिंग और धोखाधड़ी के मामले में जेल में बंद सुकेश लगातर आम आदमी पार्टी और सत्येंद्र जैन पर गंभीर आरोप लगा रहा है। आपको जानकारी हो कि इससे पहले उसने एलजी को लिखे पत्र में दिल्ली के सीएम केजरीवाल से सवाल पूछते हुए कहा है कि ''अगर मैं देश का सबसे बड़ा ठग हूं, तो फिर अपने मुझ जैसे ठग को राज्यसभा सीट का ऑफर देकर 50 करोड़ रुपये क्यों लिए?''

14 साल की उम्र में आमिर को दिल दे बैठी थीं किरण, निकाह के 16 साल बाद ले लिया तलाक

इसी के साथ ही कहा कि, ''आपने मुझसे और कारोबारियों को पार्टी से जोड़कर 500 करोड़ रुपये जुटाने के लिए कहा था। इसके बदले मुझे पार्टी में कर्नाटक में बड़ा पद भी ऑफर किया जा रहा था।'' केवल यही नहीं बल्कि सुकेश ने अपनी तीन पन्नों की चिट्ठी में आरोप लगाया है कि केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के खिलाफ लिखी गई चिट्ठी के बाद मुझे तिहाड़ जेल के पूर्व डीजी और प्रशासन धमकियां दे रहा है। लेकिन मैं केजरीवाल और उनके मंत्री सत्येंद्र जैन के प्रशासन से डरने वाला नहीं हूं। इसके अलावा सुकेश ने दावा किया है कि जो जानकारियां दी हैं वो पूरी तरह सही हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले सुकेश ने पहले लेटर में सत्येंद्र जैन पर गंभीर आरोप लगाए थे। सुकेश ने अपनी चिट्ठी में दावा किया था कि उसने आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन को 10 करोड़ रुपए प्रोटेक्शन मनी के तौर पर दिए थे। जी हाँ और सुकेश ने अपने पत्र में लिखा था कि सत्येंद्र जैन ने मुझे लगातार पैसे देने के लिए मजबूर किया। दबाव के चलते 2-3 महीनों के अंतराल में 10 करोड़ की राशि मुझसे वसूल की गई। केवल यही नहीं बल्कि सुकेश ने यह भी दावा किया कि पूरा पैसा कोलकाता में सत्येंद्र जैन के करीबी चतुर्वेदी द्वारा लिया गया। इस तरह से मैंने सत्येंद्र जैन को 10 करोड़ रुपए का भुगतान किया।

पलक मुच्छल और मिथुन ने रचाई शादी, रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे ये सितारे

कभी होटल में गाना गाती थीं ऊषा उत्थुप, इस एक्टर ने बना दिया सुपरस्टार

दो शादी तीन अफेयर के बाद भी अकेले रह गए कमल हासन, शादी से पहले बन गए थे पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -