दो शादी तीन अफेयर के बाद भी अकेले रह गए कमल हासन, शादी से पहले बन गए थे पिता
दो शादी तीन अफेयर के बाद भी अकेले रह गए कमल हासन, शादी से पहले बन गए थे पिता
Share:

आज साउथ के सुपरस्टार कमल हासन का जन्मदिन है और आज वह अपना 68वां जन्मदिन मना रहे हैं। कमल हासन ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है जो सुपरहिट रहीं हैं। कमल हासन केवल साउथ ही नहीं बल्कि हिंदी फिल्मों में भी धाक जमा चुके हैं। वैसे कमल एक बेहतरीन अभिनेता ही नहीं बल्कि वह निर्देशक, स्क्रीनराइटर, प्रोड्यूसर, प्लेबैक सिंगर भी हैं। आपको बता दें कि कमल ने बाल कलाकार के तौर पर फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसी के साथ साल 1975 में 'अपूर्वा रागांगल' से उन्होंने डेब्यू किया था। आपको बता दें कि कमल हासन अपनी फिल्मों और अभिनय के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहे हैं।

KRK ने शाहरुख खान से पठान को लेकर किया ऐसा सवाल कि लोग उड़ाने लगे मजाक

जी हाँ और सबसे बड़ी और दिलचस्प बात यह है कि कमल हासन दो बार शादी कर चुके हैं, उसके बाद भी वह सिंगल हैं। सुनकर आपको अजीब लग रहा होगा लेकिन यह सच है। जी दरअसल कमल हासन की दोनों शादियां असफल रहीं और तलाक हो गया। कहा जाता है कमल हासन की अब तक की जिंदगी में पांच महिलाओं के साथ रिश्ते में रहे हैं। जी दरअसल कमल हासन ने साल 1970 के दशक में ऐक्ट्रेस श्रीविद्या के साथ कुछ फिल्मों में काम किया था। वहीं अगर रिपोर्ट्स की माने तो इस दौरान कमल हासन और श्रीविद्या के अफेयर की खबरें छाई रहीं, हालांकि, दोनों का रिश्ता का अधिक समय तक चला नहीं और इसके बाद कमल हासन ने साल 1978 में वाणी गणपति के साथ शादी कर ली और 10 साल के बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए। वहीं वाणी से तलाक के बाद कमल हासन ने सारिका से शादी की।

जी दरअसल कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी से पहले ही दोनों एक बेटी श्रुति हासन के माता-पिता बन गए और इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद कमल हासन और सारिका के घर बेटी अक्षरा हासन ने जन्म लिया। हालाँकि कमल हासन और सारिका का भी रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया और साल 2004 में दोनों अलग हो गए। वहीं शादी के अलावा कमल हासन अपने अफेयर्स को लेकर भी खूब चर्चा में रहे हैं।

जी दरअसल खुद से 22 साल छोटी ऐक्ट्रेस सिमरन बग्गा के साथ भी उनका नाम जुड़ा था। हालाँकि बाद में खबरें आई थीं कि सिमरन बग्गा ने अपने एक दोस्त के साथ शादी कर ली है। केवल यही नहीं बल्कि कमल हासन 13 साल तक ऐक्ट्रेस गौतमी के साथ लिव इन में रहे और वर्ष 2016 में अलग हो गए। अब आज कमल सिंगल हैं।

14 साल की उम्र में आमिर को दिल दे बैठी थीं किरण, निकाह के 16 साल बाद ले लिया तलाक

शाही परिवार से जुड़ी हैं राइमा सेन, बंगाली ब्यूटी ने लूटा है सबका दिल

अपनी बेटी का ये नाम रखेगी आलिया भट्ट, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -