पलक मुच्छल और मिथुन ने रचाई शादी, रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे ये सितारे
पलक मुच्छल और मिथुन ने रचाई शादी, रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे ये सितारे
Share:

मशहूर गायक पलक मुच्छल ने शादी कर ली है। जी हाँ, उन्होंने संगीतकार म्यूजिक कंपोजर मिथुन शर्मा संग शादी की है। दोनों बीते रविवार को सात फेरे लेकर एक-दूजे के हो गए हैं। आपको बता दें कि अपनी जिंदगी के खास लम्हे पर पलक ने लाल रंग का जोड़ा पहना था, जिस पर गोल्डन वर्क किया गया था।

शाही परिवार से जुड़ी हैं राइमा सेन, बंगाली ब्यूटी ने लूटा है सबका दिल

वहीं पलक के पार्टनर मिथुन ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी में खूब जच रहे थे। आप देख सकते हैं पलक मुच्छल और मिथुन शर्मा ने शादी की तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा, ''आज हम दो सदैव के लिये एक हुए। और हमेशा के लिए शुरू होता है।'' इन तस्वीरों में दोनों काफी खुश दिख रहे है। आप सभी को बता दें कि पलक और मिथुन ने शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी रखी और इस पार्टी में कई बड़े सेलेब्स नजर आए। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, कपल 12 नवंबर को इंदौर में भी पार्टी रख रहे है।

जी हाँ और बीते दिन रिसेप्शन पार्टी में फूड मेंन्यू में भारतीय व्यंजनों के साथ-साथ गेस्ट को कांटिनेंटल फूड भी सर्व किया गया। वहीं दोनों के रिसेप्शन में रुबीना दिलाइक और उनके पति अभिनव शुक्ला, शान, कैलाश खेर, सोनाली राठौर, रूपकुमार राठौर, रश्मि देसाई ने चार चांद लगाया। इसी के साथ पलक और मिथुन के रिसेप्शन में सोनू निगम, जावेद अली अपने पूरे परिवार के साथ, निर्माता मुकेश भट्ट अपने बेटे विशेष भट्ट के साथ, मधुर भंडारकर, पत्नी सोनाली के साथ रूप कुमार राठौड़ भी नजर आए। आप देख सकते हैं यहाँ फोटोज।

कभी होटल में गाना गाती थीं ऊषा उत्थुप, इस एक्टर ने बना दिया सुपरस्टार

दो शादी तीन अफेयर के बाद भी अकेले रह गए कमल हासन, शादी से पहले बन गए थे पिता

14 साल की उम्र में आमिर को दिल दे बैठी थीं किरण, निकाह के 16 साल बाद ले लिया तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -