14 साल की उम्र में आमिर को दिल दे बैठी थीं किरण, निकाह के 16 साल बाद ले लिया तलाक
14 साल की उम्र में आमिर को दिल दे बैठी थीं किरण, निकाह के 16 साल बाद ले लिया तलाक
Share:

निर्देशक, निर्माता और लेखिका किरण राव का आज जन्मदिन है। आज किरण राव अपना 49वां जन्मदिन मना रहीं हैं। अपने करियर में किरण राव ने कई बेहतरीन फ़िल्में दी हैं। हालाँकि आजकल वह आमिर संग अपने तलाक को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। किरण राव आमिर खान की दूसरी पत्नी थीं और अब वह उनसे तलाक ले चुकीं हैं। किरण राव कई शानदार फिल्मों का हिस्सा रही हैं और इसी लिस्ट में ‘लगान’ भी शामिल है। बात करें निकाह के बारे में तो आमिर और किरण ने 2005 में निकाह किया था, हालाँकि किरण राव ने खुद ऐलान किया था कि जब वह छोटी थीं, तभी आमिर उनके दिल में बस गए थे। किरण आमिर की दूसरी बेगम बनी थीं। 

गिरावट के दूसरे दिन आया कैटरीना की फिल्म की कमाई में उछाल

जी दरअसल किरण राव बचपन से ही आमिर खान की फैन रही हैं, हालांकि, उन दिनों शायद ही उन्होंने सोचा होगा कि वह कभी आमिर खान की पत्नी बन सकती हैं। आपको बता दें कि किरण ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे जब 14 साल की थीं, तभी से अभिनेता की फैन बन गई थीं। जी दरअसल आमिर की फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ देखने के बाद किरण उनकी फैन बन गई थीं। कहा जाता है किरण की आमिर खान से दोस्ती शुरू हुई ‘लगान’ से, जिसमें उन्होंने आशुतोष गोवारिकर के साथ बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था।

वहीं धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। उस समय आमिर को खुशमिजाज किरण का स्वभाव काफी पसंद आया। सबसे खास बात यह है कि किरण ने ‘लगान’ से अपने करियर की शुरुआत की और यहीं से उन्हें अपना पहला प्यार मिला। आज किरण और आमिर का एक बेटा आजाद राव खान भी है हालाँकि कपल अलग हो चुका है लेकिन बेटे की परवरिश साथ कर रहा है।

शाही परिवार से जुड़ी हैं राइमा सेन, बंगाली ब्यूटी ने लूटा है सबका दिल

अपनी बेटी का ये नाम रखेगी आलिया भट्ट, खुद किया खुलासा

एक्टिंग के बाद नुसरत ने खोजा फैंस को घायल का करने का नया तरीका, जानिए..?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -