शुभेंदु अधिकारी को सुजाता मंडल का चैलेंज, कहा- मैं किसी भी सीट से चुनाव लड़ने को तैयार
शुभेंदु अधिकारी को सुजाता मंडल का चैलेंज, कहा- मैं किसी भी सीट से चुनाव लड़ने को तैयार
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने से पहले ही सियासी सरगर्मियां बढ़ने लगी हैं. भाजपा छोड़ TMC में जाने वाली सुजाता मंडल ने शुभेंदु अधिकारी को सीधे-सीधेे चुनौती दे डाली है. उन्होंने कहा कि शुभेंदु एक दिग्गज नेता हैं. मैं पश्चिम बंगाल की 294 सीटों में से किसी भी सीट पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं और मुझे पूरा भरोसा है कि चुनाव के दौरान उनकी जमानत जब्त होगी. यदि वो मेरी इस चुनौती को स्वीकार नहीं करते हैं, तो मैं समझूंगी कि वह डर गए हैं.

उल्लेखनीय है कि हाल ही में भाजपा सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल ने TMC का दामन थामा है. जिसके बाद खान ने ऐलान कर दिया है कि वह पत्नी को तलाक का नोटिस भेजेंगे. राजनीति के चलते उनके 10 साल के रिश्ते में दरार पड़ती दिख रही है. सौमित्र खान ने सुजाता मंडल को तलाक का नोटिस भेज भी दिया है. वहीं, दूसरी ओर सुजाता मंडल लगातार भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोल रही हैं. 

आपको बता दें कि इसी सोमवार को भाजपा सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल ने TMC की सदस्यता ली है. राजधानी कोलकाता में उन्होंने टीएमसी की सदस्यता ग्रहण की है. सत्तारूढ़ पार्टी के सांसद सौगत राय और प्रवक्ता कुणाल घोष की उपस्थिति में सुजाता पार्टी का हिस्सा बनी. 

कृषि कानून को लेकर केंद्र पर भड़के केजरीवाल, कहा - इससे ढेरों नुकसान और फायदा एक भी नहीं

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने राज्य को तबाह कर दिया है

अखिलेश यादव का वार, कहा- किसान आंदोलन भाजपा सरकार की विफलता का जीवंत स्मारक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -