अखिलेश यादव का वार, कहा- किसान आंदोलन भाजपा सरकार की विफलता का जीवंत स्मारक
अखिलेश यादव का वार, कहा- किसान आंदोलन भाजपा सरकार की विफलता का जीवंत स्मारक
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे आंदोलन के एक माह पूरे होने पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की है. अखिलेश यादव ने कहा कि किसान आंदोल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार की नाकामी का जीवंत स्मारक है.

अखिलेश यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, ''आज कृषि-कानूनों के ख़िलाफ़ हो रहे आंदोलन का एक महीना पूरा हो रहा है. भाजपा अपने प्रिय अमीर मित्रों व पूंजीपति प्रायोजकों का समर्थन करते हुए ऐसे रास्ते पर चल पड़ी है जो किसान, मज़दूर, निम्न व मध्यवर्ग सबके विरुद्ध जाता है. किसान-आंदोलन भाजपा सरकार की विफलता का जीवंत स्मारक है.'' बता दें कि सपा किसानों के आंदोलन का लगातार समर्थन कर रही है.

वहीं दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज देश का कृषक खुशहाल है. किसानों की खुशहाली पहले भी लाई जा सकती थी, किन्तु पहली की सरकारों के पास समय नहीं था. परिवार, जातिवाद, क्षेत्र और भाषा के नाम पर भेदभाव करना अपनी राजनीतिक जीवन का मकसद बना दिया है. ऐसे लोगों से गांव, किसानों, नौजवानों के लिए रोजगार के विकास की उम्मीद नहीं कर सकते.

ब्रेक्सिट संधि के पहले ब्रिटेन ने यूरोपीय संघ के साथ किया शून्य शुल्क मुक्त व्यापार समझौता

पूर्व पीएम अटल बिहारी की जयंती आज, सीएम योगी ने प्रतिमा पर माल्यार्पण कर दी श्रद्धांजलि

फुटबॉल स्पोर्ट्स डेवलपमेंट लिमिटेड ने किया 'ओपन कम्युनिकेशन फोरम' का आयोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -