कृषि कानून को लेकर केंद्र पर भड़के केजरीवाल, कहा - इससे ढेरों नुकसान और फायदा एक भी नहीं
कृषि कानून को लेकर केंद्र पर भड़के केजरीवाल, कहा - इससे ढेरों नुकसान और फायदा एक भी नहीं
Share:

नई दिल्ली: केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन आज 30वें दिन में प्रवेश कर चुका है, वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तरफ से लगातार इन कानूनों के लाभ गिनाने की कोशिश जारी है, तो दूसरी तरफ विपक्ष भी सरकार पर जुबानी तीर छोड़ रहा है। इसी क्रम में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'भाजपा का कहना है इन कानूनों से किसानों का कोई नुक़सान नहीं होगा पर फ़ायदा क्या होगा? ये कहते हैं अब किसान मंडी के बाहर कहीं भी फसल बेच पाएगा। पर मंडी के बाहर तो आधे दाम में फसल बिकती है? ये 'फ़ायदा' कैसे हुआ? सच्चाई ये है कि इन कानूनों से ढेरों नुक़सान हैं और एक भी फायदा नहीं।'

आपको बता दें कि भाजपा आज देश भर में किसान चौपाल का आयोजन किया है। एक ओर पीएम नरेंद्र मोदी 9 करोड़ किसानों को 18 हजार करोड़ रुपये का गिफ्ट दिया है। तो दूसरी ओर देश भर में विभिन्न शहरों में केंद्रीय मंत्रियों सहित तमाम भाजपा नेता 2500 किसान चौपाल में शामिल होकर विपक्ष को संदेश देने की कोशिश की है। दिल्ली में आयोजित एक किसान चौपाल को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने संबोधित किया है।

रजनीकांत को लेकर अपोलो अस्पताल से आई बुरी खबर, 'अन्नाथे' की शूटिंग में थे बिजी

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने राज्य को तबाह कर दिया है

अमित शाह बोले- किसानों के साथ खुले दिल से बात करने को तैयार सरकार, विपक्ष फैला रहा भ्रम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -