कर्ज से परेशान होकर प्रॉपर्टी डीलर व पत्नी ने लगाया मौत को गले

May 23 2019 05:35 PM
कर्ज से परेशान होकर प्रॉपर्टी डीलर व पत्नी ने लगाया मौत को गले

नई दिल्ली : राजधानी के सेक्टर-99 स्थित सुप्रीम टावर के ग्राउंड फ्लोर के एक फ्लैट में बुधवार दोपहर प्रॉपर्टी डीलर व उसकी पत्नी के शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों के शव चार से पांच दिन पुराने हैं। पति का शव कमरे में पंखे से लटका मिला तो पत्नी का शव बेडरूम में पड़ा था। पुलिस आशंका जता रही है कि पति ने पत्नी की हत्या कर आत्महत्या कर ली। 

संदिग्ध हालात में युवक को मारी गोली, सोशल मिडिया पर वायरल हुई खबर

इस तरह हुआ घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि आर्थिक तंगी, कर्ज व अकेलेपन के कारण दोनों परेशान थे। पुलिस के अनुसार, मूलरूप से मसूदपुर, दिल्ली निवासी शीशपाल त्यागी (56) प्रॉपर्टी डीलर थे। वह पत्नी रेणू त्यागी (52) के साथ सेक्टर-99 में एक फ्लैट में रहते थे। कुछ सालों से शशि की आर्थिक स्थिति बहुत खराब थी। लाखों रुपये का कर्ज भी था। 

अरैल में गंगा किनारे मिली युवक की सड़ी गली लाश

ऐसे लगाया मौत को गले 

बताया जा रहा है बुधवार दोपहर पड़ोसियों ने फ्लैट से बदबू आने की शिकायत पुलिस से की। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो मेन गेट बाहर से ताला लगाकर बंद किया हुआ था। पुलिस पिछले दरवाजे से लॉक खोलकर अंदर दाखिल हो गई। ड्राइंग रूम में शीशपाल का शव अर्द्ध नग्न अवस्था में पंखे से लटका हुआ था। जबकि रेणू का शव बेडरूम में जमीन पर पड़ा हुआ था। 

कोचिंग से वापस आ रहे छात्र से बदला लेने के लिए आ धमके दो युवक और...

ट्रक की टक्कर से हुई बाइक सवार की मौत

टमाटर चोरी करना युवक को पड़ा जान पर भारी