संदिग्ध हालात में युवक को मारी गोली, सोशल मिडिया पर वायरल हुई खबर

May 23 2019 05:08 PM
संदिग्ध हालात में युवक को मारी गोली, सोशल मिडिया पर वायरल हुई खबर

लखनऊ : शहर मेंं मड़ियांव थाना क्षेत्र में बुधवार रात एक युवक संदिग्ध हालात में गोली लगने से घायल हो गया। परिवारीजन उसे आननफानन में लोहिया अस्पताल ले गए। सोशल मीडिया से भनक लगने पर पुलिस टीम अस्पताल पहुंची। परिवारीजन ने शराब के ठेके पर झगड़े में गोली मारे जाने की की जानकारी दी। घटनास्थल पर पुष्टि न होने पर पुलिस टीम उसके घर पहुंची। 

कोचिंग से वापस आ रहे छात्र से बदला लेने के लिए आ धमके दो युवक और...

सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबर 

जानकारी के मुताबिक कमरे में खून के निशान व बुलेट मिलने पर घर वालों से तहकीकात शुरू की गई। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मड़ियांव थाना क्षेत्र में अलीगंज के सेक्टर-ए में एक युवक को गोली मारे जाने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। आननफानन में परिवारीजन का मोबाइल नंबर मालूम करके संपर्क किया गया। पता चला कि गोली लगने से घायल नवीन तिवारी को लोहिया अस्पताल ले जाया गया है।

ट्रक की टक्कर से हुई बाइक सवार की मौत 

इस तरह हुआ हादसा 

बताया जा रहा है पिता दुर्गा प्रसाद तिवारी व अन्य लोगों ने शराब ठेके पर झगड़े में गोली मारे जाने की जानकारी दी। बताया कि दोस्तों के बुलावे पर ठेके पर गए नवीन का दो लोगों से विवाद हो गया। हमलावर उस पर फायर करके भाग निकले। गोली हाथ व जबड़े पर लगी है। लोहिया अस्पताल के डॉक्टरों ने हालत नाजुक बताते हुए नवीन को ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया।

अवैध संबंधों में रुकावट बन रहे पति को प्रेमी संग मिल उतारा मौत के घाट

टमाटर चोरी करना युवक को पड़ा जान पर भारी

गोवा घूमने आई विदेशी महिला पर्यटक को अज्ञात व्यक्ति ने मारा थप्पड़