अरैल में गंगा किनारे मिली युवक की सड़ी गली लाश

May 23 2019 05:08 PM
अरैल में गंगा किनारे मिली युवक की सड़ी गली लाश

अरैल : शहर में महाकाल घाट पर बुधवार सुबह एक युवक की सड़ी गली लाश गंगा में किनारे लगी मिली। उसे पशु पक्षी नोच खा रहे थे। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त की तो पता चला कि वह धूमनगंज इलाके का रहने वाला है और गत 19 मई को घर से बाइक लेकर निकला था। जिसकी बाइक नए यमुना पुल पर 20 मई को लावारिस हालत में मिली थी। 

कोचिंग से वापस आ रहे छात्र से बदला लेने के लिए आ धमके दो युवक और...

इस तरह मिला शव 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके चेहरे पर बाई तरफ किसी वजन दार वस्तु से प्रहार के निशान मिले हैं और बायां हाथ गायब मिला है। बुधवार को दोपहर में अरैल के महाकाल घाट पर संगम के नजदीक एक युवक की लावारिस लाश गंगा के किनारे लगी मिली। वहां मौजूद लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। 

ट्रक की टक्कर से हुई बाइक सवार की मौत

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

इसी के साथ सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तलाशी ली तो पैंट के जेब में एक मोबाइल नंबर मिली। नंबर पर पुलिस वालों ने नंबर पर बात की तो मृतक की पहचान हो गई। मृतक की पहचान सुमित भारतीया (22) पुत्र नरेश कुमार उर्फ  गुड्डू भारतीया निवासी अबूबकरपुर, धूमनगंज के रूप में हुई।  पोस्टमार्टम के दौरान उसकी मौत तो डूबने से हुई की पुष्टि हुई लेकिन उसका बायां हाथ कोहनी से गायब था। उसके चेहरे पर बाएं तरफ किसी वजनदार हथियार से वार किया गया था। 

लोकपा प्रमुख रामविलास पासवान ने किया विपक्षी दलों पर वार बोले कुछ ऐसा

टमाटर चोरी करना युवक को पड़ा जान पर भारी

गोवा घूमने आई विदेशी महिला पर्यटक को अज्ञात व्यक्ति ने मारा थप्पड़