ट्रक की टक्कर से हुई बाइक सवार की मौत

May 23 2019 03:00 PM
ट्रक की टक्कर से हुई बाइक सवार की मौत

हाल ही में अपराध का एक मामला सेलाकुई से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ क्षेत्र में देहरादून-पांवटा राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार दोपहर एक ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. ऐसे में मिली जानकारी के मुताबिक़ थानाध्यक्ष विजय सिंह ने बताया कि कस्बा बाजार सेलाकुई में दोपहर दो बजे बाइक सवार कमल सिंह (49) पुत्र रामदास निवासी ग्राम नया गांव थाना पटेलनगर देहरादून, सेलाकुई से देहरादून की तरफ जा रहे थे.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ इस वक्त ही विपरीत दिशा से आ रहे गैस सिलिंडर से लदे ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में मिली जानकारी के मुताबिक़ बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई और हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को कब्जे में ले लिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ आरोपी ट्रक चालक मुन्फैद पुत्र काटो निवासी भगवानपुर हरिद्वार को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे जेल में बदन कर दिया गया है.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार जो कुछ भी हुआ है वह पहली बार नहीं है ऐसे कई मामले हैं जो अब तक सामने आ चुके हैं और हैरान कर चुके हैं. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है और जल्द ही आरोपी को सजा दिलवाई जाएगी. आप सभी इसी तरह की और अपडेट्स जानने के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ.

लोकपा प्रमुख रामविलास पासवान ने किया विपक्षी दलों पर वार बोले कुछ ऐसा

अवैध संबंधों में रुकावट बन रहे पति को प्रेमी संग मिल उतारा मौत के घाट

दिल्ली से इंदौर जा रही सराय रोहिल्ला एक्सप्रेस में मिला महिला यात्री का शव