कोचिंग से वापस आ रहे छात्र से बदला लेने के लिए आ धमके दो युवक और...

May 23 2019 03:20 PM
कोचिंग से वापस आ रहे छात्र से बदला लेने के लिए आ धमके दो युवक और...

हाल ही में अपराध का एक मामला मेरठ से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ सिविल लाइन क्षेत्र में रंजिश के चलते कोचिंग से लौट रहे छात्र पर दो युवकों ने हमला कर दिया और इससे छात्र घायल हो गया. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार लोगों ने दोनों आरोपियों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया और थाने में घंटों गहमागहमी के बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया. आप सभी को बता दें कि भावनपुर क्षेत्र का रहने वाला एक छात्र आरजी कॉलेज के निकट कोचिंग से घर जा रहा था और नेहरू रोड पर दो युवकों ने उसे रोककर रॉड से हमला कर दिया.

वहीं इस दृश्य को देखने के बाद वहां के आसपास के लोगों ने हमलावर दोनों युवकों को पकड़ लिया और उन्हें पकड़ने के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी. इस मामले में मौके पर पहुंची पुलिस घायल और दोनों आरोपी युवकों को थाने ले आई और उसके बाद दोनों पक्षों के लोगों की भीड़ थाने में जमा हो गई. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ तीन माह पूर्व घायल युवक ने साथियों के साथ मिलकर हमला करने वाले युवकों के साथ मारपीट की थी.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ उस बात का ही बदला लेने के लिए हमला किया गया. मिली जानकारी के मुताबिक़ हमलावर युवकों द्वारा माफी मांगने के बाद दोनों पक्षों के बीच लिखित समझौता हो गया और एक पुलिस अफसर ने बताया कि लिखित में समझौता होने के बाद दोनों पक्ष लौटकर जा चुके है.

लोकपा प्रमुख रामविलास पासवान ने किया विपक्षी दलों पर वार बोले कुछ ऐसा

टमाटर चोरी करना युवक को पड़ा जान पर भारी

गोवा घूमने आई विदेशी महिला पर्यटक को अज्ञात व्यक्ति ने मारा थप्पड़