ग्रामीणों ने देखी युवक की पेड़ से लटकती लाश, इस कारण लगाया मौत को गले
ग्रामीणों ने देखी युवक की पेड़ से लटकती लाश, इस कारण लगाया मौत को गले
Share:

बोकारो : शहर के सिटी थाना क्षेत्र अंतर्गत लकदाखन्दा के समीप गेमन जंगल में शनिवार सुबह एक युवक की पेड़ से लटकती लाश पाई गई। मृतक की पहचान कैम्प-1 निवासी 20 वर्षीय दिलीप कुमार के रूप में की गई है। मृतक के पिता विजेंद्र राउत पुलिसकर्मी बताए जा रहे हैं, जिनकी पोस्टिंग बोकारो से बाहर है। बता दें इससे पहले भी शहर में कई बार इस तरह की वारदात हो चुकी है.

संदिग्ध परिस्थितियों में हुई 11वीं की छात्रा की मौत

इस हालत में मिली लाश 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दिलीप शुक्रवार शाम अपने घर से बिना कुछ बताए टहलने के लिए निकल गया था। देर शाम तक वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। सुबह उसके शव की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। उनका कहना है कि. शव भले ही पेड़ की डाली से लटकती हालत में मिली, लेकिन जिस तरीके से शव लटका पाया गया है, उसे देखते हुए लगता है कि हत्या कर शव को लटकाया गया है। 

अनजान लड़की को बेटी बनाकर हवस मिटने लगा 65 साल का बुजुर्ग...

इस कारण लगाया मौत को गले 

जानकारी के मुताबिक मृतक की मां ममता देवी का कहना है कि उसके बेटे की हत्या की गई है।  मृतक की मां ने कहा कि इसके पहले भी उसके साथ 10-12 लड़कों ने मारपीट की थी। हाल ही में मारपीट की घटना के बाद उसका हॉस्पिटल में इलाज भी चला था। मामले की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे सिटी थाना के एएसआई ने कहा कि चूंकि परिजनों ने हत्या का संदेह व्यक्त किया है। इसलिए पुलिस गहन जांच में जुट गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

तंत्र मंत्र के लिए बच्ची के साथ किया यह घिनौना काम

तलाक के दो दिन बाद महिला ने लगाई फांसी

सड़क पर युवती से जबरन छेड़छाड़ करने लगे युवक, नहीं मानी तो फाड़े कपड़ें और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -