सड़क पर युवती से जबरन छेड़छाड़ करने लगे युवक, नहीं मानी तो फाड़े कपड़ें और...
सड़क पर युवती से जबरन छेड़छाड़ करने लगे युवक, नहीं मानी तो फाड़े कपड़ें और...
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला इंदौर से सामने आया है. इस मामले में दो मनचलों ने बीती रात एक युवती से छेड़छाड़ करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिये और एक बदमाश ने सिगरेट से युवती को दागा भी. जी हाँ, इस मामले में अब युवती की शिकायत पर इस मामले में पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है और उनकी खोजबीन की जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक़ यह घटना तिलक नगर थाना क्षेत्र स्थित ब्रजेश्वरी एनेक्स में गुरुवार की रात हुई.

बताया गया है कि इस मामले में यहां चौहान नगर में रहने वाली 21 वर्षीया युवती पैदल जा रही थी, तभी एक ट्रेवल्स के दफ्तर के पास युवती को आशू पिता गुड्डू और जुनेन्द्र ने रोक लिया और दोनों युवती को एक ऑटो रिक्शा की आड़ में ले गये, यहां वे युवती से कहने लगे कि हमसे बात क्यों नहीं करती. वहीं उसके बाद युवती उन्हें अनसुना कर जाने लगी तो आशू ने युवती का हाथ पकडक़र छेड़छाड़ शुरू कर दी और युवती के विरोध करने पर उसने युवती के कपड़े फाड़ दिये.

वहीं उस दौरान जुनेन्द्र ने जलती हुई सिगरेट से युवती को दागना शुरू कर दिया दागते ही युवती चिल्लाने लगी तो दोनों उसे धमकाते हुए वहां से भाग निकले. इस घटना के बाद देर रात युवती थाने पहुंची और उसने इस मामले में पुलिस में शिकायर दर्ज करवाई. अब पुलिस ने दोनों बदमाशों पर केस दर्ज कर लिया हैै और उनकी तलाश जारी है.

कार्यालय में घुसकर महिला अधिकारी को मारी गोली, पकड़े जाने पर आरोपी ने किया ये काम

शादी के दिन ही दुल्हन को हुई उल्टी, तो दूल्हे ने करवा दिया वर्जिनिटी और प्रेगनेंसी टेस्ट

अर्धनग्न अवस्था में मिला गुमशुदा बालक का शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -