फिल्म फेस्ट में छा गए भारत के सुई-धागा, वरुण-अनुष्का ने लूटी महफ़िल
फिल्म फेस्ट में छा गए भारत के सुई-धागा, वरुण-अनुष्का ने लूटी महफ़िल
Share:

इन दिनों चीन के शंघाई में आयोजित 22वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दर्शकों को कई देशों की फिल्में अलग-अलग सिनेमा हॉल में देखने को मिल रहा हैं और इन्हीं में एक सिनेमा हॉल में भारत की सुपर हिट हिन्दी फिल्म 'सुई धागा' भी हल ही में दिखाई गई है. जहां पूरा हॉल चीनी दर्शकों से भरा हुआ था और दर्शकों ने इस फिल्म का पूरा आनंद भी उठाया. बता दें कि फिल्म खत्म होने के बाद फिल्म के निर्देशक शरत कटारिया द्वारा चीनी दर्शकों के सवालों के जवाब भी दिए गए. 

बता दें कि दर्शकों के सवाल ये बताने के लिए काफी थे कि भारतीय फिल्में क्यों चीन में भी लोगों को बहुत ही पसंद आ रही हैं और आम तौर पर दुनिया भर में भारतीय फिल्में अपने नाच गानों के लिए भी जानी जाती रहती हैं. 

जानकारी के मुताबिक़, एक दर्शक के सवाल के जवाब में शरत ने बताया कि, "मेरी फिल्म में नाच गाना इसलिए नहीं था, क्योंकि ये कहानी की मांग नहीं थी और अगर मैं इसमें नाच गाना डालता भी तो कहानी कहीं ओर भटक जाती. यदि कहानी की मांग होगी तो अगली फिल्म में मैं नाच गाना जरूर डालूंगा, क्योंकि नाच गाना मुझे खुद भी बेहद पसंद है." आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा अहम किरदारों में हैं. 

दीपिका के पति के साथ ये काम करना चाहती है करीना कपूर, किया खुलासा

VIDEO : फिर रोमांस में डूब गए शाहिद-कियारा, 'तेरा बन जाऊंगा' को 1 करोड़ व्यू

भाईजान की शर्टलेस फोटो पर फैंस हुए फ़िदा, किये ऐसे कमेंट

एकता कपूर ने बताया कैसी है 'मेन्टल है क्या' की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -