अमेरिका में लगी इमरजेंसी के बाद सुहाना खान ने शेयर की ये तस्वीरें
अमेरिका में लगी इमरजेंसी के बाद सुहाना खान ने शेयर की ये तस्वीरें
Share:

अभिनेत्री करीना कपूर खान के इंस्टाग्राम पर एंट्री लेने के बाद अब शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को पब्लिक कर दिया है. जी हां, सुहाना इस हफ्ते इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल हो गई हैं और फैंस इस बात से बेहद खुश हैं. शाहरुख और गौरी की बेटी सुहाना खान की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. ऐसे में अब उनकी नई फोटो सामने आई हैं, जो की बहुत क्यूट हैं.

फिलहाल सुहाना इन दिनों न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में एक्टिंग और फिल्मों की पढ़ाई कर रही हैं. यूनिवर्सिटी में अपने दोस्तों के साथ वे काफी मस्ती करती रहती हैं. ऐसे में उनकी कई फोटोज सामने आती रहती हैं. अब सुहाना ने अपने अलग-अलग मूड्स की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. यहां वे ब्लैक स्वेटशर्ट में अच्छे से तैयार होकर बैठी हैं. उन्होंने बहुत सुन्दर मेकअप किया हुआ है. इन फोटोज में से एक में सुहाना उदास नजर आ रही हैं वहीं दूसरी में कुछ सोच मुस्कुरा रही हैं. तो तीसरी फोटो में वे बोर दिखाई दे रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए सुहाना ने एक उबासी लेती इमोजी का इस्तेमाल किया. लगता है कि सुहाना खान कोरोना वायरस के चलते अमेरिका में लगी मेडिकल इमरजेंसी के बाद घर में बंद हैं और बोर हो रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले ये खबर सामने आई थी कि बिग बॉस 13 में नजर आए मॉडल आसिम रियाज, सुहाना खान संग रोमांस करते नजर आ सकते हैं. माना जा रहा था कि ये दोनों करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 में काम कर सकते हैं. हालांकि बाद में करण ने ट्विटर पर इन खबरों को खारिज कर दिया था.

तीन ट्रॉफियों के साथ रणवीर ने शेयर की फोटो, देखते ही पत्नी ने किया कमेंट

कोरोना के वजह से अमिताभ ने कैंसिल किया 'रविवार दर्शन'

कोरोना वायरस के कारण शाहिद कपूर की इस फिल्म की शूटिंग रुकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -