कोरोना वायरस के कारण शाहिद कपूर की इस फिल्म की शूटिंग रुकी
कोरोना वायरस के कारण शाहिद कपूर की इस फिल्म की शूटिंग रुकी
Share:

पूरा देश कोरोना वायरस के कहर से प्रभावित हो रहा हैं. इसका असर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी देखने को मिल रहा है. इसकी वजह से कई सारी फिल्मों की रिलीज डेट और शूटिंग रोक दी गई है. अब इस लिस्ट में एक और फिल्म का नाम शामिल हो गया है. अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी की शूटिंग रोक दी गई है. शाहिद कपूर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी शेयर की.

एक्टर शाहिद ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- इन हालातों में ये हमारी सामाजिक जिम्मेदारी बनती है कि इस वायरस से बचने के लिए अपनी तरफ से हरसंभव प्रयास किए जाने चाहिए. टीम जर्सी ने अपने आगे की शूटिंग रोक दी है. सभी से घर जाकर अपना ख्याल रखने और घरवालों का ख्याल रखने के लिए कहा गया है. जिम्मेदारी क एहसास करें. सुरक्षित रहें.

आपको बता दें कि मनोरंजन जगत को भी कोरोना वायरस का काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है. सरकार ने देश के बड़े शहर जैसे कि दिल्ली, कर्नाटक, ओडिशा और केरल जैसे शहरों में सिनेमा हॉल्स और थिएटर बंद करा दिए हैं.जानकारी के लिए बता दें कि कई सारी फिल्मों की रिलीज डेट रोक दी गई है. अभिनेता अक्षय कुमार की सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी जो अब नहीं होगी. इसके अलावा हालिया रिलीज फिल्म बागी 3 और अंग्रेजी मीडियम की कमाई में भी भारी गिरावट देखने को मिल रही है. अभिनेता अक्षय कुमार की सूर्यवंशी के बाद अब अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म संदीप और पिंकी फरार की शूटिंग भी रोक दी गई है. हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि ये फिल्म आगे किस दिन रिलीज की जाएगी.

 

आलिया भट्ट ने मनाया जन्मदिन, वायरल हो रहा वीडियो

अमिताभ ने की राधिका की तारीफ़ तो एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

अमिताभ ने बताया कोरोना वायरस को कमाल, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -