कोरोना के वजह से अमिताभ ने कैंसिल किया 'रविवार दर्शन'
कोरोना के वजह से अमिताभ ने कैंसिल किया 'रविवार दर्शन'
Share:

अब कोरोना वायरस का असर हिंदी सिनेमा जगत में भी देखने को मिल रहा है. इस बीच एक्टर अमिताभ बच्चन लगातार कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी बात रख रहे हैं . हाल ही में उन्होंने टि्वटर पर वीडियो शेयर कर कोरोना वायरस पर एक कविता बोली थी . ये कविता अमिताभ बच्चन ने लिखी थी और और अवधि भाषा में थी . अब बिग बी ने एक ब्लॉग लिखा हुआ है . उन्होंने कहा हैं कि इस वैश्विक महामारी ने सभी को एक प्लेटफॉर्म पर ला दिया है और उसने सफलतापूर्वक अपनी 'एक दुनिया' बना ली है. बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा है, "दर्शनशास्त्री, शुद्धतावादी, आशावादी, संगीतकार, रचनाकार और उपदेशकों..सभी ने कई वर्षों में अपने कई प्रवचनों में 'एक दुनिया' की बात की थी, लेकिन वे ऐसा करने में असफल रहे. कोविड-19 ने यह काम कर दिया और सभी को एक प्लेटफॉर्म पर ला दिया. " 

बिग बी ने यह भी कहा कि वह तेजी से फैल रही इस महामारी से बचने के लिए सावधानी बरत रहे हैं और उन्होंने अपने स्टाफ को भी सफाई से रहने की सलाह दी है. उन्होंने लिखा, "साबुन से हाथ धोया..साबुन से चेहरा धोया . अपनी चाबियां साफ कीं . अपने स्टॉफ को सफाई रखने के लिए बार-बार कहा . पश्चिमी सभ्यता की तरह हाथ मिलाने से रोका . '''सबसे थोड़ी दूरी बनाकर रखी..मोबाइल से . जब भी कोई पेज पलटा या दूसरे प्लेटफॉर्म पर गया, हर जगह केवल एक ही शब्द सुना..कोरोना 19 .' आपको बता दें कि कोरोना के चलते अमिताभ बच्चन ने अपने घर के बाहर होने वाले रविवार के दर्शन को भी कैंसिल कर दिया है . जी हां, हर रविवा  बिग बी अपने घर 'जलसा' के बाहर फैंस से मिलते हैं लेकिन इस रविवार को वो बाहर फैंस से मिलने नहीं आएंगे.
 

हाल ही में बिग बी ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'Sunday का दर्शन Jalsa पे cancel है , कृपया कोई वहाँ जमा ना हों आज शाम को . सुरक्षित रहें' . बता दें की अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट आगे टाल दी है. उनकी फिल्म पहले 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी. लेकिन उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर बताया कि उन्होंने सभी की सेफ्टी का ध्यान रखते हुए फिल्म को पोस्टपोन कर दिया है. हालांकि उन्होंने रिलीज डेट की कोई जानकारी नहीं दी है.

 

कोरोना वायरस के कारण शाहिद कपूर की इस फिल्म की शूटिंग रुकी

यह मशहूर एक्टर है करीना का फेवरेट को-स्टार

नेहा धूपिया के सपोर्ट में आईं तापसी पन्नू

आलिया भट्ट ने मनाया जन्मदिन, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -