तीन ट्रॉफियों के साथ रणवीर ने शेयर की फोटो, देखते ही पत्नी ने किया कमेंट
तीन ट्रॉफियों के साथ रणवीर ने शेयर की फोटो, देखते ही पत्नी ने किया कमेंट
Share:

आप सभी को पता ही होगा बीते शुक्रवार जी सिने अवार्ड्स 2020 का आयोजन किया गया और इस दौरान कई टीवी सितारे और बॉलीवुड सितारे नजर आए। वहीं इस अवार्ड नाईट में अभिनेता रणवीर सिंह भी पहुंचे और तीन-तीन खिताब अपने नाम कर आए। इस दौरान रणवीर सिंह को लीडिंग रोल, सांग ऑफ़ द ईयर और गली बॉय के लिए बेस्ट ऑन-स्क्रीन जोड़ी का अवार्ड दिया गया जिसके फोटो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

हाल ही में रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की और इसमें वह अपनी तीनों ट्रॉफियों के साथ नजर आ रहे है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रणवीर ने कैप्शन में लिखा , "बेस्ट ऑन-एक्टर इन लीडिंग रोल सॉन्ग ऑफ द ईयर बेस्ट ऑन-स्क्रीन जोड़ी #zeecineawards Blessings on Blessings ।।" वहीं रणवीर के तस्वीर शेयर करने के बाद उनकी पत्नी बड़ी खुश नजर आईं। जी हाँ, उनकी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इस तस्वीर पर कमेंट किया और लिखा, "हाय, यू आर सो हैंडसम ।।।। ओके बाय ।।।"

वैसे आप सभी ने देखा ही होगा दीपिका और रणवीर अक्सर अपनी इंस्टाग्राम कमेंट्स को लेकर सुर्खियों में रहते है। दोनों एक दूसरे की तस्वीर पर कमेंट करने से लेकर मजाक करने तक के लिए सुर्ख़ियों में आ जाते हैं। कभी-कभी कमेंट्स में दोनों मजाक में एक दूसरे की टांग खींचने में भी पीछे नहीं रहते हैं। आपको बता दें कि रणवीर और दीपिका जल्द कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 83 में नजर आएंगे। इस फिल्म में रणवीर ने पूर्व क्रिकटर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं, और दीपिका ने कपिल देव की पत्नी रोमी देवी का किरदार निभा रहीं हैं।

कोरोना वायरस के कारण शाहिद कपूर की इस फिल्म की शूटिंग रुकी

यह मशहूर एक्टर है करीना का फेवरेट को-स्टार

अमिताभ ने की राधिका की तारीफ़ तो एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -