अनन्या की बर्थडे पार्टी में सुहाना खान और शनाया कपूर के हॉट लुक ने लूटी महफ़िल
अनन्या की बर्थडे पार्टी में सुहाना खान और शनाया कपूर के हॉट लुक ने लूटी महफ़िल
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने मंगलवार को अपना 20वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. अनन्या के बर्थडे पर ग्रैंड बर्थडे पार्टी का आयोजन हुआ. अनन्या ने अपना बर्थडे अपनी फैमिली और फ्रेंड के साथ सेलिब्रेट किया. उनके बर्थडे के मौके पर परिवार वालों ने अनन्या को ढेर सारे गिफ्ट भी दिए. इसके साथ ही अनन्या ने अपनी फैमिली के साथ खूब मस्ती भी की.

Image result for ananya panday birthday

सोशल मीडिया पर इस समय अनन्या के बर्थडे पार्टी के सभी फोटोज और वीडियोस खूब वायरल हो रहे हैं. हाल ही में अनन्या की बर्थडे पार्टी की कुछ और भी तस्वीरें सामने आई हैं जिसमे ये देखा जा सकता है है कि इस बार अनन्या का बर्थडे कितना खास था. अनन्या की बर्थडे पार्टी में उनकी फैमिली के साथ-साथ कुछ खास बेस्ट फ्रेंड्स भी पहुंची थीं. लेकिन सबसे ज्यादा अगर किसी की फोटोज वायरल हो रही है तो वो है शाहरूख खान की बेटी सुनाना खान. सुहाना के साथ संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी अनन्या की बर्थडे पार्टी में मौजूद थीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan  (@suhanakhan143) on

सुहाना खान और शनाया कपूर साथ में बर्थडे पार्टी अटेंड करने पहुंची और इस दौरान उनकी मीडिया ने उनकी ढेर सारी तस्वीरें क्लिक कर ली. अनन्या की बर्थडे पार्टी के मौके पर सुहाना खान स्काई टॉप और रिप्ड ब्लू डेनिम के साथ खुले बालों में बेहद हॉट लग रही थीं. वहीं शनाया कपूर ब्लैक क्रॉप टॉप और प्लाजो में बेहद सेक्सी लग रही थी. लेकिन बर्थडे गर्ल अनन्या पांडे भी किसी परी से कम नहीं लग रही थी. आपको बता दें अनन्या पांडे, सुहाना खान और शनाया कपूर बेस्ट फ्रेंड हैं. तीनों कई बार साथ में घूमते हुए स्पॉट होती ही रहती हैं.

भारत के सेट से आई सलमान की नई तस्वीरें, दिखेगा उनका पुराना लुक

प्रियंका को प्रपोज़ करने के लिए निक ने मैसेज में लिखी थी ऐसी बातें

प्रियंका के ब्राइडल शावर में पहुंची बॉलीवुड की ये दो दिग्गज अदाकाराएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -