प्रियंका को प्रपोज़ करने के लिए निक ने मैसेज में लिखी थी ऐसी बातें
प्रियंका को प्रपोज़ करने के लिए निक ने मैसेज में लिखी थी ऐसी बातें
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी बड़ा नाम कमाने वाली मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्द ही विदेशी मंगेतर निक जोनस संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. अब तक निक और प्रियंका की शादी की तारीख और वेन्यू को लेकर अभी कोई ऐलान नहीं किया गया है फिर भी ऐसा सुनने में आया है कि इन्हीं सर्दियों में दोनों शादी कर सकते हैं. सोमवार को ही प्रियंका का ब्राइडल शॉवर फंक्शन हुआ था. इसके साथ ही प्रियंका शादी से पहले लगातार एक्टिव हैं और सुर्खियों में बनी हुई हैं. 

हाल ही में प्रियंका ने एक इवेंट में अपनी और निक जोनस की प्रेम कहानी के बारे कुछ खुलासे किये हैं. प्रियंका ने बताया कि उन्होंने नहीं बल्कि निक ने ही इस लव स्टोरी में पहला कदम बढ़ाया था. अपनी बातचीत में प्रियंका ने आगे कहा कि 'निक ने मुझे मैसेज किया था और मैसेज में लिखा था कि- 'मुझे लगता है कि हमें कनेक्ट होना चाहिए.' इस तरह हमारी बातचीत आगे बढ़ी.'

आपको बता दें निक ने शादी से पहले प्रियंका के लिए लॉस एंजेलिस में एक घर खरीद लिया है. इस खूबसूरत घर की कीमत लगभग 47.50 करोड़ रुपए (6.5 मिलियन डॉलर) बताई जा रही है. ये घर 4129 वर्ग फीट में फैला हुआ है जिसकी कई सारी खासियत हैं. निक प्रियंका के आशियानें में 5 कमरे हैं. घर के अंदर एक स्विमिंग पूल भी है. घर का इंटीरियर डिजाइन भी खूबसूरत है. और बाथरूम से लेकर गेस्ट रूम तक सभी लग्जरी है.

प्रियंका के ब्राइडल शावर में पहुंची बॉलीवुड की ये दो दिग्गज अदाकाराएं

आखिर प्रियंका ने किया खुलासा, इसलिए चुना निक को

ब्राइडल शॉवर के बाद ऐसे अजीबोगरीब कपड़े पहनकर स्पॉट हुईं प्रियंका, लोगों ने उड़ाई खिल्ली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -