प्रियंका के ब्राइडल शावर में पहुंची बॉलीवुड की ये दो दिग्गज अदाकाराएं
प्रियंका के ब्राइडल शावर में पहुंची बॉलीवुड की ये दो दिग्गज अदाकाराएं
Share:

सोमवार को ही न्यूयॉर्क में बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की ब्राइडल शावर पार्टी थी. इस पार्टी में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और निक जोनस की मां डेनिस जोनस भी मौजूद थीं. इसके अलावा कई विदेशी मेहमान भी प्रियंका के ब्राइडल शावर में आए थे. लेकिन एक बात शायद आपको नहीं पता होगी और वो ये है कि इस पार्टी में बॉलीवुड की 2 खूबसूरत एक्ट्रेस भी शामिल थीं. जी हाँ... और वो 2 खूबसूरत एक्ट्रेस हैं सोनाली बेंद्रे और नीतू कपूर.

हाल ही में नीतू ने इंस्टा अकाउंट पर प्रियंका और सोनाली संग तस्वीरें शेयर की हैं. इस फोटो को शेयर करने के साथ नीतू कपूर ने कैप्शन लिखा- Lovly evening at Tiffany’s और इसके साथ उन्होंने #priyankabridalshower का हैश टैग लगाया. इस पार्टी में प्रियंका जहां व्हाइट कलर की ड्रेस में खूबसूरत नजर आईं वहीं नीतू कपूर और सोनाली बेंद्रे रेड कलर के आउटफिट में दिखे. रेड ऑउटफिट में कैंसर से जंग लड़ रहीं सोनाली बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वो इस बड़ी जंग में खुद को खुश रखने की हर कोशिश कर रही हैं. सोनाली बीमारी के दौरान खुद को हमेशा ही पॉजिटिव रखती हैं.

इस पार्टी में सोनाली बेंद्रे ने विग पहनी थी जिसमे उनका नया लुक नजर आ रहा था. दरअसल सोनाली को उनके कैंसर ट्रीटमेंट की वजह से उन्हें बाल्ड होने पड़ा था. ब्लड होने के कुछ दिन पहले सोनाली ने अपनी हेयर स्टाइलिस्ट और विगमेकर के साथ एक तस्वीर साझा की थी जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी. कैंसर की खबर वायरल होने के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स न्यूयॉर्क में सोनाली से मिलने पहुंचे थे.

आखिर प्रियंका ने किया खुलासा, इसलिए चुना निक को

ब्राइडल शॉवर के बाद ऐसे अजीबोगरीब कपड़े पहनकर स्पॉट हुईं प्रियंका, लोगों ने उड़ाई खिल्ली

प्रियंका के ब्राइडल शॉवर में उनकी माँ और सास ने छोटे कपड़े पहनकर लगाए ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -