भारत के सेट से आई सलमान की नई तस्वीरें, दिखेगा उनका पुराना लुक
भारत के सेट से आई सलमान की नई तस्वीरें, दिखेगा उनका पुराना लुक
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. फिल्म के सेट से कई तस्वीरे सामने आती रहती हैं. जैसा कि सलमान हर फिल्म के लिए करते हैं उसी तरह इस फिल्म के लिए भी वो काफी मेहनत कर रहे हैं. फिल्म में कई सितारे एक साथ देखने को मिलेंगे. फिल्म का पहला लुक आ चुका है और उसके बाद कलाकारों की भी सेट से कई तस्वीरें आ चुकी हैं. हाल ही में सलमान खान का एक और लुक सामने आया है जिसमें काफी यंग नज़र आ रहे हैं. 

इनके सामने ऐश्वर्या ने किया था सलमान से अपने प्यार का इजहार

इस फिल्म से कटरीना कैफ का लुक पेहले ही लीक हो चुका है उसके बाद ये दूसरा लुक सामने आया है जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे हैं. इन्हें देखकर आपको पुरानी फिल्मों के 'प्रेम' याद आ जायेंगे. शेयर की गई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सलमान खान हाफ स्लीव्ड जैकेट में अपने बाइसेप्स फ्लॉन्ट कर रहे हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में सलमान खान हाफ शर्ट में 70s के लुक में नजर आ रहे हैं. सलमान के इन दो अलग-अलग लुक को देखकर आपके मन में भी फिल्म के लिए काफी एक्साइटमेंट जाग गई होगी. 

प्रियंका को प्रपोज़ करने के लिए निक ने मैसेज में लिखी थी ऐसी बातें

खबर आई है कि फिल्म का ड्यूरेशन 3 घंटे से अधिक हो सकता है. लेकिन इस पर अभी तक कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है. फिल्म में भारत की आज तक की कहाँ बताई जानी है तो हो सकता है इसकी अवधि लम्बी हो. इसके अलावा बता दें, फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी. फिल्म में कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर नजर आएंगे.  

बॉलीवुड अपडेट्स...

रानी मुखर्जी की 'हिचकी' से चीन में आया तूफ़ान, अब तक की इतने करोड़ की कमाई

सैफ-करीना नहीं बल्कि इन्होने तैमूर के फोटो लेने पर लगाई रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -