...तो अपने फोन के बैक कवर में यह चीज रखती है शाहरुख़ की बेटी, यूजर ने किए ऐसे कमेंट
...तो अपने फोन के बैक कवर में यह चीज रखती है शाहरुख़ की बेटी, यूजर ने किए ऐसे कमेंट
Share:

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान बॉलिवुड की उन स्टार किड्स में से एक हैं, जो अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती ही रहती हैं. वहीं सुहाना हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रही हैं और इस बार भी खबरों में रहने की वजह उनकी तस्वीर ही बताई जा रही है. ख़ास बात यह है कि इस नए फोटो में वे  काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं, लेकिन चर्चा में वह किसी और वजह से ही हैं. 

दरअसल, बात यह है कि इंस्टाग्राम पर नजर आई इस तस्वीर में सुहाना आईने के सामने सेल्फी ले रही हैं और इस तस्वीर में वह काफी बोल्ड और खूबसूरत लग रही हैं. वहीं ऑफशोल्डर इस ब्लैक ड्रेस के साथ सुहाना ने अपने बालों को पीछे बांध कर रखा हुआ है और लाइट कलर की लिपस्टिक में वह काफी सुंदर नजर आ रही है. खास बात यह है कि यहां पर चर्चा उनकी खूबसूरत तस्वीर की बोल्डनेस के साथ-साथ उनके फोन के बैक कवर को लेकर भी हो रही है.

आपको इस बात से अवगत करा दें कि इस सेल्फी में फोन के बैक कवर में रखे एटीएम कार्ड को लेकर लोग उन पर बातें बना रहे हैं. शाहरुख़ की बेटी सहना इंस्टाग्राम पर अपने फोन के बैक कवर को लेकर ही ट्रोल हो रही हैं और इसे लेकर एक यूज़र ने लिखा है कि एक आम लड़की और उनकी आदतों की तरह ही सुहाना भी अपने फोन के बैक कवर में डेबिट कार्ड कैरी करती हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा कि, मुझे आपका कार्ड नंबर मिल गया है. 

 

एक्ट्रेस का सलमान से सवाल, क्या आप जानते है कौन है तापसी पन्नू ?

कपिल देव से रणवीर सिंह को मिला यह ख़ास तोहफा, सामने आई फोटो

हिट होते ही इस एक्ट्रेस ने कर ली थी शादी और फिर की थी आत्महत्या की कोशिश!

कबीर सिंह : नए पोस्टर से धूम मचा गए शाहिद-कियारा, जमकर किया लिपलॉक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -