कबीर सिंह : नए पोस्टर से धूम मचा गए शाहिद-कियारा, जमकर किया लिपलॉक
कबीर सिंह : नए पोस्टर से धूम मचा गए शाहिद-कियारा, जमकर किया लिपलॉक
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और एक्ट्रेस कियारा अडवाणी की आने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' का निर्माताओं ने एक और पोस्टर जारी कर दिया है और इस पोस्टर में शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी लिपलॉक करते हुए साफ तौर पर देखें जा सकते हैं. दोनों आंखें बंद कर काफी रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. 

आपको बता दें कि फिल्म ''कबीर सिंह'' का ट्रेलर आने के बाद से ही लोग फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इसके अलावा लोग शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी की केमिस्ट्री देखने के लिए भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. अभिनेता शहिद कपूर द्वारा अपने टि्वटर हैंडल से इस पोस्टर को साझा किया गया है और जब से फिल्म का ट्रेलर आया है लोग फिल्म का बेसब्री से इंतजार करने में लगे हुए हैं. 

फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो शाहिद कपूर फिल्म में एक ऐसे प्रेमी का किरदार निभा रहे हैं जो खुद को बर्बाद करने पर लगा हुआ रहता है. आपको जानकारी के लिए बता दें, कबीर सिंह तेलुगू हिट फिल्‍म 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक है और इस फिल्‍म में शाहिद लीड रोल में नजर आने वाले हैं. साथ ही यह बता दें कि फिल्‍म 21 जून 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म का डायरेक्शन संदीप वंगा द्वारा किया गया है. 

 

इस मशहूर अभिनेता का निधन, अक्षय-शाहरुख़ के साथ दी हिट फ़िल्में

बेटे के बर्थडे पर इमोशनल हुए शाहरुख़, शेयर की ऐसी फोटो

25 साल बाद टूटी सुष्मिता की चुप्पी, ऐश्वर्या को लेकर दिया ऐसा बयान

नोरा फतेही ने शेयर किया ऐसा वीडियो, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -