कपिल देव से रणवीर सिंह को मिला यह ख़ास तोहफा, सामने आई फोटो
कपिल देव से रणवीर सिंह को मिला यह ख़ास तोहफा, सामने आई फोटो
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह इस समय अपनी आने वाली फिल्म '83' की शूटिंग के लिए अपनी टीम के सदस्यों के साथ लंदन में मौजूद हैं. अभिनेता रणवीर सिंह रोज कुछ न कुछ खास करते हुए यहना पर नजर आ रहे हैं और अब पूर्व क्रिकेट कप्तान कपिल देव ने अपनी 'वी द सिख्स' नाम की कॉफी टेबल बुक रणवीर सिंह को गिफ्ट की है. इससे वे काफी खुश भी नजर आ रहे हैं. 

आपको बता दें कि इसके पहले रणवीर सिंह द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लंदन की कुछ सेल्फी शेयर की थीं और उनमें अभिनेता रणवीर सिंह दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर, सर विवियन रिचर्ड्स, सुनील गावस्कर, शेन वॉर्न के साथ अलग-अलग नजर आ रहे थे. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की गई थी. 

निर्देशक कबीर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म '83' के बारे की बात की जाए तो यह 1983 में क्रिकेट विश्व कप में हुई भारत की जीत की कहानी पर आधारित फिल्म बताई जा रही है और इस फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. ख़ास बात यह है कि रणवीर सिंह फिल्म में पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाएंगे. वहीं इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा साकिब सलीम, आर बद्री, हार्डी संधू, चिराग पाटिल, पंकज त्रिपाठी, अम्मी विर्क और साहिल खट्टर भी प्रमुख भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

सैफ-तब्बू की 'जवानी जानेमन', फिल्म की रिलीज डेट आउट

इस मशहूर अभिनेता का निधन, अक्षय-शाहरुख़ के साथ दी हिट फ़िल्में

रानी मुखर्जी के साथ आमिर के बेटे ने किया यह काम, अभिनेता बोले-मैंने तो कभी ऐसा...'

बेटे के बर्थडे पर इमोशनल हुए शाहरुख़, शेयर की ऐसी फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -