हिट होते ही इस एक्ट्रेस ने कर ली थी शादी और फिर की थी आत्महत्या की कोशिश!
हिट होते ही इस एक्ट्रेस ने कर ली थी शादी और फिर की थी आत्महत्या की कोशिश!
Share:

आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा काफी दिनों से इंडस्ट्री से दूर हैं और आज उनका जन्मदिन है. ऐसे में फिल्मी परदे से दूर रंभा इन दिनों शादी के बाद अपना समय परिवार और बच्चों के साथ बिता रही है और रंभा का असली नाम विजयलक्ष्मी है. आप सभी को बता दें कि रंभा से पहले विजयलक्ष्मी को अमृता के नाम से जाना जाता था. आप सभी को बता दें कि रंभा का नाम उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जिन्होंने कम उम्र में डेब्यू किया. इसी के साथ वह सलमान खान के साथ 'जुड़वा' में काम करने के बाद रंभा फिल्म बंधन में भी उनके साथ नजर आईं. वहीं हिन्दी फिल्मों में काम करने के बाद रंभा ने कई साउथ फिल्मों में भी काम किया.

आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड में लोग उन्हें दिव्या भारती की हमशक्ल कहते थे लेकिन चंद हिट फिल्में देने के बाद रंभा के बॉलीवुड करियर में गिरावट आने लगी. जी हाँ, बेशक पहले के मुकाबले अब उन्होंने वेट गेन कर लिया है लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी बरकरार है. आज भी रम्भा को लोग खूब पसंद करते हैं. आपको बता दें कि रंभा ने अपने करियर में कुल 100 फिल्में की थीं और अपने समय पर रंभा सेंसेशनल स्टार थीं. वहीं रंभा एक बहुत अच्छी डांसर भी हैं और सोशल मीडिया पर एक्टिव रंभा अक्सर फोटोज शेयर करती रहती हैं. रंभा ने साल 2010 में बिजनेसमैन इंद्रन पद्मनाथन से शादी की थी और कनाडा में शिफ्ट हो गई थीं.

खबरों क मुताबिक़ 2 साल पहले दोनों की शादी टूटने की कगार पर आ गई थी और रंभा के पति ने कोर्ट में केस भी कर दिया था लेकिन कुछ दिन बाद खबर आई कि दोनों का मामला सुलझ गया है. वहीं पति से लड़ाई सुलझाने के लिए रंभा ने काउंसलिंग का सहारा लिया था. आप सभी को बता दें कि साल 2008 में रंभा को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और इस घटना के बाद ये बात मीडिया में आई थी कि उन्होंने सुसाइड की कोशिश की है लेकिन बाद में रम्भा ने इस बात से इंकार कर दिया था.

इस सुपरस्टार से काफी प्यार करते हैं जैकी श्रॉफ, जेब में लेकर घूमते थे फोटो

इस मशहूर अभिनेता का निधन, अक्षय-शाहरुख़ के साथ दी हिट फ़िल्में

रानी मुखर्जी के साथ आमिर के बेटे ने किया यह काम, अभिनेता बोले-मैंने तो कभी ऐसा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -