परमीत सेठी से इस तरह हुई थी अर्चना पूरन सिंह की पहली मुलाकात

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह ने अपने करियर का आरम्भ बतौर मॉडलिंग किया था। उन्होंने अपने करियर में कई मूवीज में काम किया है। फिल्म कुछ कुछ होता है में उन्होंने मिस ब्रिगैंजा की भूमिका अदा की थी। जिसके पश्चात् वह हर जगह छा गई थीं। अर्चना पूरन सिंह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी हमेशा चर्चाओं में बनी रही हैं।

अर्चना पूरन सिंह का जन्म 26 सितंबर 1962 को देहरादून में हुआ था। अर्चना पूरन सिंह ने दो विवाह किए थे। अर्चना ने वर्ष 1992 में परमीत सेठी से दूसरा विवाह किया था। लेकिन क्या आपको पता अर्चना ने परमीत सेठी से दूसरा विवाह किया था। उन्होंने अपनी शादी के बारे में कई वर्षों तक किसी को नहीं बताया था। अर्चना पूरन सिंह के जीवन में परमीत सेठी के आने से बहुत उतार-चढ़ाव आए थे। वह पहली शादी से बिल्कुल भी खुश नहीं थीं। तलाक के पश्चात् वह बुरी तरह से टूट चुकी थीं उनका प्यार से विश्वास भी उठ गया था।

वही एक इंटरव्यू में अर्चना ने कहा था कि तलाक के पश्चात् उनका प्यार से भरोसा उठ गया था। उन्होंने कभी सोचा नहीं था लेकिन कभी नहीं सोचा था कि मैं दूसरी बार शादी करुंगी। अर्चना पूरन सिंह ने कहा था कि उनकी पहली भेंट परमीत सेठी के एक पार्टी में हुई थी। जब हम पार्टी में मिले थे तो मैं उस वक़्त मैगजीन पढ़ रही थी। वो आए थे तथा उसने मेरे हाथ से मैगजीन ले ली थी। वह किसी और को देना चाहते थे। उन्होंने मुझसे पूछा तक नहीं था कि वो मैगजीन ले रहे हैं। जिसके पश्चात् मुझे काफी क्रोध आ गया था। लेकिन बाद में उसने मुझे सॉरी बोला जिसके पश्चात् मैं दंग रह गई थी।

देव आनंद को देखने के लिए छत से कूद जाती थी लड़कियां, कोई अभिनेत्री नहीं करती थी उनकी बहन का रोल

हैदराबाद में अस्पताल खोलेंगे सोनू सूद, कहा- 'मुफ्त इलाज होना चाहिए'

मैरून वेलवेट बिकिनी पहने नो-मेकअप लुक में नजर आईं परिणीति चोपड़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -