इंडस्ट्री में जया बच्चन के 50 साल हुए पूरे, अभिषेक बच्चन ने शेयर की खास पोस्ट
इंडस्ट्री में जया बच्चन के 50 साल हुए पूरे, अभिषेक बच्चन ने शेयर की खास पोस्ट
Share:

मनोरंजन जगत की दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन ने इंडस्ट्री में 50 वर्ष पूरे कर लिए हैं। इस अवसर पर उनके बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी मां की फोटो साझा करते हुए खूबसूरत बात लिखी है। अभिषेक बच्चन ने जया बच्चन के सफर की झलक फैंस को दिखाई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अभिमान, चुपके चुपके, गुड्डी, कोरा कागज तथा कभी खुशी कभी गम जैसी मूवीज की फोटोज साझा की हैं। 

वही सिनेमा जगत में जया बच्चन के 50 वर्ष पूरे करने पर अभिषेक बच्चन ने अपनी पोस्ट में लिखा, मैं उनका बेटा होने के लिए बेहद आभारी हूं। सिनेमा जगत में उन्हें पूरे 50 वर्ष देखना गर्व का क्षण है। सिनेमा के 50 वर्ष मुबारक हो मां, आई लव यू। वही अभिषेक बच्चन के इस पोस्ट को उनके फैंस ने बहुत पसंद किया है। इस पोस्ट पर निरंतर प्रशंसकों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। प्रशंसकों का जया और अभिषेक बच्चन को खूब प्यार मिल रहा है। जया की बेटी श्वेता बच्चन ने भी कमेंट करते हुए लिखा कि लव यू। 

वहीं, उनकी पोती नव्या नवेली नंदा ने भी इस पोस्ट पर अपना प्यार बरसाया है। उन्होंने नानी के प्रति प्यार व्यक्त किया। वही अभिषेक बच्चन के इस पोस्ट को 88 हजार से अधिक यूजर्स लाइक कर चुके हैं। अनिल कपूर, बॉबी देओल तथा दीया मिर्जा ने भी उनकी इस फोटो को लाइक किया तथा जया बच्चन के इंडस्ट्री में 50 वर्ष पूरे होने पर उनको प्यार दिया है। इन स्टार्स ने इस पोस्ट पर दिल वाली इमोजी साझा की है।

परमीत सेठी से इस तरह हुई थी अर्चना पूरन सिंह की पहली मुलाकात

पजामे के नाड़े की वजह से चंकी पांडे को मिला था फिल्मों में काम करने का मौका

देव आनंद को देखने के लिए छत से कूद जाती थी लड़कियां, कोई अभिनेत्री नहीं करती थी उनकी बहन का रोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -