पजामे के नाड़े की वजह से चंकी पांडे को मिला था फिल्मों में काम करने का मौका

बॉलीवुड की कई मूवीज में अपने धाकड़ अभिनय के लिए लोकप्रिय एक्टर चंकी पांडे आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। बॉलीवुड में काम करते हुए चंकी पांडे ने एक्शन से लेकर कॉमेडी तक हर प्रकार के कई बेहतरीन किरदार में काम किया है। मगर अभिनेता को उनकी पहली फिल्म बॉलीवुड में बड़े ही अंदाज में मिली थी। आपको बता दें, उनका फर्स्ट फिल्म मिलने का किस्सा पूरे बॉलीवुड में सबसे हटके है।

वही चंकी पांडे को अपने पजामा के नाडा बांधना नहीं आता था, जिसके कारण वो एक होटल के टॉयलेट में खड़े थे, जहां इस के चलते होटल के उसी टॉयलेट में दिग्गज फिल्मनिर्माता पहलाज निहलानी का प्रवेश होता है। पहलाज टॉयलेट के भीतर चंकी की सहायता करते हैं तथा वहीं से इन दोनों की मित्रता हो गई तथा चंकी पांडे को पहलाज की फिल्म में काम करने का अवसर भी प्राप्त हो गया। 

वही चंकी पांडे इस बात का जिक्र लोकप्रिय टेलीविज़न होस्ट साइरस बरुचा के शो में किया था। चंकी बोलते हैं कि मेरे साथ एक समस्या थी मुझे पजामा की गांठ बांधना तो आता था किन्तु उसे खोलना मेरे बस के बाहर था। मुझे याद है मैं उस के चलते एक चूड़ीदार पहनकर एक शादी में गया था। वो आगे बोलते हैं कि अधिक बीयर पीने के कारण मुझे बाथरूम जाना पड़ा मगर भीतर जाने के पश्चात् मैं अपने नाड़े को खोल ही नहीं पाया, वहां मैंने बाथरूम में ही खड़े होकर चीखना आरम्भ कर दिया कि कोई मेरी सहायता करो, बाथरूम में खड़े कई लोग इसे मजाक समझ रहे थे। मगर इस बीच एक व्यक्ति जो मेरी सहायता करने के लिए आगे बढ़े वो पहलाज निहलानी थे। बता दे कि इस मुलाकात के पश्चात् दोनों ने बैठकर कई घंटों तक चर्चा की क्योंकि उस दौरान इंटरनेट का जमाना था नहीं। इस मुलाकात के चलते पहलाज ने चंकी से उनके काम के बारे पूछा, जहां चंकी ने उत्तर देते हुए कहा कि वो एक मॉडल हैं तथा फिल्मों में अपने लिए काम की खोज कर रहे हैं। और इस तरह पहलाज ने चंकी को फिल्मों में काम करने का ऑफर दिया।

देव आनंद को देखने के लिए छत से कूद जाती थी लड़कियां, कोई अभिनेत्री नहीं करती थी उनकी बहन का रोल

हैदराबाद में अस्पताल खोलेंगे सोनू सूद, कहा- 'मुफ्त इलाज होना चाहिए'

मैरून वेलवेट बिकिनी पहने नो-मेकअप लुक में नजर आईं परिणीति चोपड़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -