सामने आया सुहाना खान का डांस वीडियो, भड़के ट्रोलर्स ने कहा- 'मोटी हो गई है'
सामने आया सुहाना खान का डांस वीडियो, भड़के ट्रोलर्स ने कहा- 'मोटी हो गई है'
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं और उन्ही के जैसे उनकी बेटी सुहाना भी हर दिन सुर्ख़ियों में आ जाती हैं। सुहाना वैसे तो अभी बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर सुहाना का कोई फोटो या वीडियो आता है तो वह देखते ही देखते वायरल हो जाता है। अब इस बार भी सुहाना का डांस करते हुए वीडियो सामने आया है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में सुहाना अपने दो दोस्तों के साथ हैं और वो खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WHAT'S UP BOLLYWOOD (@whatsupbollywood) on

आपको बता दें कि सुहाना का यह वीडियो एक पार्टी का है, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ गाना गा रही हैं और डांस कर रही हैं। सुहाना के इस वीडियो को व्हाट्सएप्प बॉलीवुड नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है और लिखा है Suhana Khan with her friends partying hard!!! #SuhanaKhan #friends #Party #bestfriends #bffgoals #bffs #WhatsupBollywood। इस वीडियो के कारण सुहाना जमकर ट्रोल भी हो रहीं हैं। कुछ यूजर्स ने उनके रंग का मजाक उड़ाया है तो कुछ ने डांस का। एक यूजर ने तो यह तक लिख दिया है, 'मोटी हो गई है' आपको बता दें कि इस दौरान सुहाना पूरे पार्टी लुक में दिख रही हैं। उनका वीडियो किसी क्लब का दिख रहा हैं।

वहीं उनके पीछे भी कई लोग नजर आ रहे हैं जो डांस कर रहे हैं। वैसे आपने देखा ही होगा सुहाना पार्टियों की बेहद शौकीन हैं वो अक्सर दोस्तों के साथ एंजॉय करते हुए देखी जाती हैं। इस बार सुहाना फिर चर्चाओं में हैं। वह अक्सर ही अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्ख़ियों का विषय बन जाती हैं।

देर रात पति को ऐश्वर्या राय ने इस तरह दिया सरप्राइज, फोटो कर दी शेयर

उम्र में बड़े इस मुख्यमंत्री को सलमान खान ने कहा अपना छोटा भाई, बाँध दिए तारीफों के पूल

अरमान और अनीसा के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे बॉलीवुड के मशहूर सितारें, रेखा को देख घायल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -