'आर्चीज' में काम मिलने पर ट्रोल हुई सुहाना और ख़ुशी
'आर्चीज' में काम मिलने पर ट्रोल हुई सुहाना और ख़ुशी
Share:

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की नेटफ्लिक्स मूवी 'गुड लक जैरी'' (Good Luck Jerry) का ट्रेलर पिछले सप्ताह रिलीज किया गया। मूवी में एक बिहारी लड़की का किरदार निभा रहीं जाह्नवी का काम लोगों को बहुत पसंद भी किया जा रहा है। ट्रेलर पर आए कमेंट्स इस बात का सबूत हैं कि जनता को जाह्नवी के अभिनय, उनका लहजा और किरदार के सादेपन के हिसाब से खुद को ढालना बेहद ही अच्छा था। 

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में 4 वर्ष पहले आई थीं। लेकिन बीते सालों में एक्टिंग के लिए उन्हें जितनी तारीफ भी मिली है, उतना ही स्टार-किड होने के कारण से उनकी ट्रोलिंग भी हुई। जल्दी ही जाह्नवी की बहन, यानी लेजेंड्री एक्ट्रेस श्री देवी की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी डेब्यू करने वाले है। 

डेब्यू के लिए ट्रोल हुई थीं खुशी और सुहाना: जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की नेटफ्लिक्स मूवी 'द आर्चीज' (The Archies) के टीजर में खुशी और बाकी कास्ट को देखने के उपरांत सोशल मीडिया पर फिर से स्टार-किड होने के लाभ और नेपोटिज्म को लेकर ट्रोलिंग शुरू हो चुकी है। ट्रोल्स अधिक सक्रीय  इसलिए भी थे क्योंकि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी 'आर्चीज' से डेब्यू कर चुके है।  अब एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने बताया है कि खुशी को 'द आर्चीज' में काम बिल्कुल भी बैठे बिठाए नहीं मिला है। बल्कि उन्होंने इस रोल के लिए जमकर मेहनत कर चुके है।

पति की यादों को भूल...सिजलिंग लुक में कहर ढा रही मंदिरा बेदी

कैटरीना कैफ की भाभी बनने वाली है ये मशहूर अदाकारा, बर्थडे फोटोज में आई नजर

गोल्ड डिगर बुलाने पर भड़कीं सुष्मिता, कहा- 'मैंने सोने से ज्यादा हीरे को...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -