पति की यादों को भूल...सिजलिंग लुक में कहर ढा रही मंदिरा बेदी
पति की यादों को भूल...सिजलिंग लुक में कहर ढा रही मंदिरा बेदी
Share:

मंदिरा बेदी उन फिट डीवाज में से एक हैं, जिनके लिएआयु महज एक नंबर है। मंदिरा बेदी 50 की आयु में भी अपनी फिटनेस और बोल्ड अंदाज से यंगस्टर्स को टक्कर देने वाली है। मंदिरा का स्वैग तो उनकी हर फोटोज  में दिखाई देता है और अब वेकेशन की नई फोटोज में मंदिरा का सिजलिंग अवतार फैंस के दिलों को जीतने में कामयाब हो रही है। 

बिकिनी टॉप में मंदिरा का स्वैग: जी हां, मंदिरा बेदी इन दिनों स्पेन में अपने दोनों बच्चों संग वेकेशन एन्जॉय करने में लगी हुई है। वेकेशन से मंदिरा ने मल्टीकलर बिकिनी टॉप में अपनी सुपर सिजलिंग फोटोज भी साझा की है। मंदिरा ने बिकिनी टॉप के मैचिंग का सिर पर बंदाना भी बाँध रखा है। न्यूड मेकअप में मंदिरा स्पेन की खूबसूरती को निहारती हुई दिखाई देने वाली है। अभिनेत्री ने अपने कलरफुल बीच लुक को शैडेड सनग्लासेस के साथ कंप्लीट कर रखा है। मंदिरा हमेशा की तरह बिकिनी बॉटम में अपने टोंड फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। 

फैंस हुए मंदिरा पर फिदा: वेकेशन की फोटोज में मंदिरा का स्वैग, एटीट्यूड, लुक और स्टाइल हर चीज ऑन पॉइंट है। एक बात तो कहनी पड़ेगी 50 की आयु में भी मंदिरा अपनी फिटनेस और स्टाइल स्टेटमेंट से फैंस को बहुत अधिक इंस्पायर करती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

मंदिरा के तस्वीरों को यदि आप ध्यान से देखेंगे तो उन्होंने अपने दोनों हाथों में दो वॉच पहनी हैं, जिसे अभिनेता रोनित रॉय ने भी नोटिस कर चुके है। उन्होंने मंदिरा की फोटो पर कमेंट करके उनकी तारीफ करने के साथ दोनों घड़ियों का जिक्र भी कर दिया है।  वहीं, फैंस तो मंदिरा के बिकिनी लुक पर फिदा हो चुके है। एक यूजर ने लिखा- उफ्फ हॉटनेस। एक दूसरे यूजर ने लिखा- ब्यूटीफुल। एक अन्य यूजर ने मंदिरा से फुल बिकिनी में पिक शेयर करने की रिक्वेस्ट भी कर चुके है। 

कैटरीना कैफ की भाभी बनने वाली है ये मशहूर अदाकारा, बर्थडे फोटोज में आई नजर

गोल्ड डिगर बुलाने पर भड़कीं सुष्मिता, कहा- 'मैंने सोने से ज्यादा हीरे को...'

इस एक्टर ने बिना कपड़ों के शेयर की तस्वीर, फटी आँखों से मलाइका ने किया ये कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -