कैटरीना कैफ की भाभी बनने वाली है ये मशहूर अदाकारा, बर्थडे फोटोज में आई नजर
कैटरीना कैफ की भाभी बनने वाली है ये मशहूर अदाकारा, बर्थडे फोटोज में आई नजर
Share:

इन दिनों बॉलीवुड अदाकारा इलियाना डिक्रूज (Ileana D’cruz) चर्चा में हैं। जी दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि वह कैटरीना कैफ की भाभी बन सकती हैं! सुनकर वैसे तो आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच कहा जा रहा है। जी दरअसल बीते 16 जुलाई को कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने मालदीव में अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। वहीं कैटरीना कैफ के बर्थडे की बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं, और इन फोटोज में कैटरीना कैफ संग इलियाना भी नजर आ रही हैं। हालाँकि नोटिस करने वालों ने गौर किया कि फोटो में कैटरीना कैफ के भाई भी हैं।

ऐसे में अब खबरें हैं कि इलियाना कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल (Sebastian Laurent Michel) को डेट कर रही हैं। जी हाँ, आपको यह भी बता दें कि सेबेस्टियन लॉरेंट यूके के रहने वाले हैं और पेशे से एक मॉडल हैं। सामने आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक, कपल को कैटरीना कैफ के मुंबई और लंदन वाले घर में अकसर साथ घूमते देखा गया है। जी हाँ और सेबेस्टियन लॉरेंट कैटरीना कैफ की शादी में भी मौजूद थे। अब ऐसा कहा जा रहा है कि इलियाना और सेबेस्टियन पिछले 6 महीने से रिलेशनशिप में हैं और ये दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को फॉलो भी करते हैं। कैटरीना कैफ के बर्थडे की फोटोज गवाह हैं कि इलियाना और सेबेस्टियन के बीच कुछ तो चल रहा है।

नहीं तो दोनों मालदीव में कैसे होते? वैसे इससे पहले इलियाना डिक्रूज फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन के साथ रिलेशनशिप में थीं और कई सालों तक एक-दूसरे को समझने के बावजूद एंड्रयू और इलियाना का रिश्ता टूट गया। उसके बाद एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अपने ब्रेकअप की बात कबूल भी की थी।

गोल्ड डिगर बुलाने पर भड़कीं सुष्मिता, कहा- 'मैंने सोने से ज्यादा हीरे को।।।'

इस एक्टर ने बिना कपड़ों के शेयर की तस्वीर, फटी आँखों से मलाइका ने किया ये कमेंट

'पता चलेगा बॉलीवुड वालों ने CAA-किसान आंदोलन में कितनी फंडिंग की', विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट से मचा हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -