स्वेज नहर प्राधिकरण ने कहा- "तेल टैंकर के इंजन की परेशानी...."

Apr 07 2021 01:11 PM
स्वेज नहर प्राधिकरण ने कहा-

मंगलवार को स्वेज नहर में समुद्री यातायात धीमा हो गया क्योंकि तेल टैंकर M / T रुमफोर्ड नहर के दक्षिण में कठिनाइयों का सामना करते हुए दिखाई दिया, शिपिंग वेबसाइट्स मरीनट्रिश और टैंकरट्रैकर्स ने कहा। स्वेज नहर प्राधिकरण (एससीए) ने कहा कि एक जहाज के इंजन में अचानक ब्रेक के बावजूद महत्वपूर्ण जलमार्ग में यातायात अप्रभावित रहा।

"एससीए ने रिपोर्ट के अनुसार, नहर के माध्यम से गुजरने वाले जहाजों में से एक, तेल टैंकर एम / टी रुम्फोर्ड के एक इंजन में अचानक ब्रेक लगाया है।" 62,000 टन तेल लेकर, जहाज दक्षिण काफिले में नहर के पास से गुजर रहा था, जब परेशानी हुई, तो यह बताते हुए कि एससीए की टग नावों ने समस्या को हल करने में मदद की है। 

बयान में कहा गया है, "जहाज को उसके कर्मचारियों द्वारा तय किए जाने के बाद जहाज ने फिर से शुरू किया।" 22 मार्च को 224,000 टन के पनामा-ध्वज वाले जहाज, एवर गिवेन के बाद 29 मार्च को यातायात फिर से शुरू हुआ, क्योंकि 23 मार्च को एक सैंडस्टॉर्म के दौरान नहर के सिंगल-लेन स्ट्रेच में इसका कोर्स बंद कर दिया गया था। इस घटना के कारण कम से कम 422 जहाजों में फंसे नहर में नेविगेशन का छह दिन का निलंबन हुआ। स्वेज नहर मिस्र के आय के मुख्य स्रोतों में से एक, पर्यटन के साथ पर्यटन और प्रेषण के साथ प्रदान करता है।

जन्मदिन पर राम गोपाल वर्मा ने उड़ाए फैंस के होश, ट्वीट कर किया दुखी करने वाला पोस्ट

त्रिपुरा सीएम बिप्लब कुमार देब हुए कोरोना पॉजिटिव, लोगों से की ये अपील

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी का डांस