सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी का डांस
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी का डांस
Share:

बॉलीवुड स्टार्स की तरह उनके बच्चे भी सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा चर्चाओं का पात्र बने रहते है। इन स्टार किड्स की फैन फॉलोविंग फैंस के आंधी देखते ही बनती है। अब इन स्टार किड्स की लिस्ट में एक और नाम शामिल हुआ है वो है शोरा का। दरअसल नवाजुद्दीन सिद्दीकी  की बेटी शोरा भी अब सोशल मीडिया पर बहुत सुर्खियां बटौर रही हैं। दरअसल शोरा नवाजुद्दीन के गाने बारिश की जाए पर डांस करती हुई नज़र आ रही है। जिसके वीडियो को एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए लिखा मेरे क्रूकड डांस से लेकर शोरा के परफेक्ट डांस स्टेप तक। बारिश की जाए हर तरफ फेमस हो रहा है। लव यू शोरा। हम बता दे कि नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया हाल ही में कोरोना संक्रमित पाई गई है। जिसके उपरांत से नवाजुद्दीन बच्चों का ख्याल रख रहे हैं। जिसे देखने के बाद आलिया ने नवाज की तारीफ भी की थी।

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक साथ कई मूवीज पर काम कर रहें हैं। उन्होंने हाल ही में संगीन की शूटिंग समाप्त की है। जिसके बाद वो 'जोगीरा सारा रा रा' (Jogira Sara Ra Ra) की शूटिंग कर रहे हैं।

 

पति को गोदी में उठाकर अनुष्का ने दिखाया अपना दम, वायरल हुआ वीडियो

एंटीलिया केस: NIA के दफ्तर पहुंचे परमबीर सिंह, खुल सकते हैं कई अहम राज़

वर्ल्ड हेल्थ डे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी ने दी फिट रहने की एडवाइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -