जन्मदिन पर राम गोपाल वर्मा ने उड़ाए फैंस के होश, ट्वीट कर किया दुखी करने वाला पोस्ट

Apr 07 2021 01:11 PM
जन्मदिन पर राम गोपाल वर्मा ने उड़ाए फैंस के होश, ट्वीट कर किया दुखी करने वाला पोस्ट

राम गोपाल वर्मा  मूवी इंडस्ट्री के शानदार निर्माता-निर्देशक हैं। वह हिंदी, तेलुगु के साथ-साथ अन्य भाषाओं में भी मूवी बनाते रहे हैं। वर्ष 1962 को में निजाम के शहर हैदराबाद में राम गोपाल वर्मा का जन्म हुआ था। हम बता दें कि रामगोपाल ने सिविल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है लेकिन उन्हें शुरू से किताबों से अधिक इंसानों को पढ़ाने में ज्यादा अच्छा लगता था।

राम गोपाल ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू मूवी ‘शिवा’ से की। पहली हिंदी फिल्म  ‘रंगीला’ बनाई जो काफी हिट भी हुईं। आमिर खान और उर्मिला मातोंडकर की इस मूवी के लिए राम गोपाल को फिल्मफेयर में नॉमिशन भी दिया गया। रामू को असली पहचान साल 1998 में आई मूवी ‘सत्या’ से मिली। मनोज बाजपेयी और सौरभ शुक्ला जैसे एक्टर वाली यह मूवी आज भी दर्शकों की पसंदीदा मूवी में से एक है। इस मूवी को मूवी फेयर अवॉर्ड भी मिला।

वहीं हम बता दें कि फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा अपने अटपटे बयानों और सुर्खियां में बने रहते है। हमेशा वो राजनीतिक सामाजिक और अन्य मुद्दों पर ऐसे बयान देते दिखाई देते हैं जो सभी का अटेंशन पा लेते हैं। रामू आज अपना 59वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास अवसर पर जहां लोग उन्हें बधाई संदेश भेज रहे हैं वहीं वो लोगों को अपने लेटेस्ट ट्वीट्स से हैरान करते दिखाई दे रहे है। राम गोपाल वर्मा ने आज ट्विटर पर लिखा, "नहीं, ये मेरा जन्मदिन नहीं लेकिन ये मेरा मरण दिन है क्योंकि मेरी जिंदगी का एक और साल बीत गया।" सोशल मीडिया पर उनके इस ट्वीट को पढ़ने के बाद लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

 

त्रिपुरा सीएम बिप्लब कुमार देब हुए कोरोना पॉजिटिव, लोगों से की ये अपील

मनपसंद मछली खाने के लिए जेल में ही खुदवा दिया था तालाब, ऐसी थी मुख़्तार अंसारी की दबंगई

पति को गोदी में उठाकर अनुष्का ने दिखाया अपना दम, वायरल हुआ वीडियो