धवलीकर हो सकते है गोवा के उपमुख्यमंत्री, निर्दलीय को मिल सकता है मंत्री पद
धवलीकर हो सकते है गोवा के उपमुख्यमंत्री, निर्दलीय को मिल सकता है मंत्री पद
Share:

गोवा:  रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने गोवा में विधानसभा चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया है. जिसके बाद वे मुख्यमंत्री पद के लिए नियुक्त किये जा चुके है. ऐसे में हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि गोवा विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के साथ उपमुख्यमंत्री के नाम के बारे में भी जानकारी सामने आ रही है जिसमे सुधिन धवलीकर को उप मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है. सूत्रों ने जानकारी में बताया है कि सुदिन धवलीकर  को उपमुख्यमंत्री बनाये जाने के साथ अन्य निर्दलीय समर्थको को मंत्री पद दिया जा सकता है. 

पर्रिकर ने गोवा के राज्यपाल के सामने अपनी सरकार बनाने का दावा किया है, जिसमे उन्होंने 22 विधायको को अपने साथ होने की बात कही है. बता दे कि गोवा में कांग्रेस को 17 सीटें मिली तो वही BJP ने 13 सीटें हासिल की. 40 सीटों वाले गोवा में सरकार बनाने के लिए 21 विधायकों का समर्थन जरुरी है. जिसमे निर्दलीय विधायको ने भाजपा को समर्थन देने की बात कही है. 

भाजपा और कांग्रेस के अलावा 10 विधायकों में 3 निर्दलीय, 3 महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी, 3 गोवा फॉरवर्ड पार्टी और 1 राकांपा से है. सूत्रों के अनुसार तीन विधायकों वाली महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी यानी एमजीपी ने बीजेपी को समर्थन देने का एलान कर दिया है. इसके अलावा गोवा फॉरवर्ड पार्टी और निर्दलीय विधायकों के भी भाजपा को समर्थन देने की खबर है. जिसके बाद मनोहर पर्रिकर के मुख्यमंत्री होने के साथ सुदिन धवलीकर को उपमुख्यमंत्री बनाया जा सकता है.  

मनोहर पर्रिकर गोवा के मुख्यमंत्री नियुक्त

चुनाव खत्म फिर भी राजनीतिक सरगर्मियां तेज

मनोहर पर्रिकर ने राज्यपाल के सामने गोवा में सरकार बनाने का दावा किया पेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -