मनोहर पर्रिकर ने राज्यपाल के सामने गोवा में सरकार बनाने का दावा किया पेश
मनोहर पर्रिकर ने राज्यपाल के सामने गोवा में सरकार बनाने का दावा किया पेश
Share:

गोवा: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने गोवा में विधानसभा चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया है. पर्रिकर ने गोवा के राज्यपाल के सामने अपनी सरकार बनाने का दावा किया है, जिसमे उन्होंने 22 विधायको को अपने साथ होने की बात कही है. इससे पहले गोवा में सरकार बनाने के लिए रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने रक्षामंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया है. जिसके बाद अब वे गोवा के मुख्यमंत्री पद के रूप में स्थापित हो सकते है. 

बता दे कि गोवा में कांग्रेस को 17 सीटें मिली तो वही BJP ने 13 सीटें हासिल की. 40 सीटों वाले गोवा में सरकार बनाने के लिए 21 विधायकों का समर्थन जरुरी है. जिसमे निर्दलीय विधायको ने भाजपा को समर्थन देने की बात कही है. 

भाजपा और कांग्रेस के अलावा 10 विधायकों में 3 निर्दलीय, 3 महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी, 3 गोवा फॉरवर्ड पार्टी और 1 राकांपा से है. सूत्रों के अनुसार तीन विधायकों वाली महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी यानी एमजीपी ने बीजेपी को समर्थन देने का एलान कर दिया है. इसके अलावा गोवा फॉरवर्ड पार्टी और निर्दलीय विधायकों के भी भाजपा को समर्थन देने की खबर है. जिसमे मनोहर पर्रिकर ने 22 विधायको के साथ सरकार बनाने का दावा पेश किया है.

PM मोदी ने चुनावी जीत के बाद किया संबोधित, जीत के लिए जताया लोगो का आभार

केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली को लगी चोट, हुए बेहोश

दिग्विजय सिंह ने BJP पर गोवा में विधायको को खरीदने का लगाया आरोप

गोवा में सरकार बनाएगी BJP, पर्रिकर के नाम पर साथ आए अन्य दल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -